घर बैठे बैठे करोड़पति बनने का मौका, बस करना है इतना सा काम

घर बैठे बैठे करोड़पति बनने का मौका, बस करना है इतना सा काम

देश की सबसे बड़ी आयल कंपनी इंडियन ऑयल उपभोक्ताओं को दे रही है करोड़पति बनने का मौका

देश की सबसे बड़ी आयल कंपनी इंडियन ऑयल उपभोक्ताओं को करोड़पति बनने का मौका दे रही है। इस ऑफर के तहत आप कंपनी के रिटेल आउटलेट्स पर डीजल भरकर 2 करोड़ रुपये तक जीत सकते हैं। इंडियन ऑयल के इस खास ऑफर का नाम ‘फिल डीजल एंड विन प्राइज यानी डीजल भराओ, इनाम पाओ’ है। यह ऑफर 18 साल से अधिक उम्र के किसी भी भारतीय नागरिक के लिए है। तो जानिए क्या है ऑफर में।
डीजल भराओ, इनाम पाओ ऑफर का हिस्सा बनने के लिए आपको इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट से कम से कम 25 लीटर या अधिक डीजल खरीदना होगा। शर्त यह है कि इसे एक ही बिल में खरीदा जाए। यानी इसके लिए अलग-अलग बिल मान्य नहीं होंगे।
वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक इंडियन ऑयल का ऑफर 31 जुलाई की रात 12 बजे तक वैध है। इंडियन ऑयल ने स्पष्ट किया है कि अगर कोई ग्राहक बिल नंबर मैसेज नहीं कर पाता है तो कंपनी जिम्मेदार नहीं होगी। कंपनी ने यह स्पष्ट कर दिया है। यदि किसी का बिल गुम हो जाता है या ई-रसीद हटा दी जाती है, तो उनका दावा मान्य नहीं होगा। मूल मुद्रित बिल होना चाहिए।

कैसे करें एसएमएस
25 लीटर या इससे अधिक डीजल खरीदने के बाद आपको जो सिंगल प्रिंटेड बिल मिलेगा उसमें बिल नंबर और डीलर कोड होगा। आप उसे 7799033333 पर एक एसएमएस भेजें। मैसेज करने के लिए पहले डीलर कोड टाइप करें। फिर एक स्पेस दें और फिर बिल नंबर टाइप करें। अब दोबारा स्पेस दें और नंबर टाइप करें (डीलर कोड <स्पेस> बिल नंबर <स्पेस> मात्रा)और 7799033333 पर मैसेज करें। बीएसएनएल / एमटीएनएल / VI / एयरटेल / एयरसेल / जियो के प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए एसएमएस सुविधा भी उपलब्ध है।

किसे फायदा होगा?
इंडियन ऑयल की पेशकश से उन ग्राहकों को फायदा होगा जो राज्य या राष्ट्रीय मार्गों पर निर्दिष्ट इंडियन ऑयल के खुदरा दुकानों से एक ही मुद्रित बिल/ई रसीद में 25 लीटर डीजल या उससे अधिक डीजल खरीद रहे हैं।

लकी ड्रा से मिलेगा इनाम
प्रतिभागियों का चयन इंडियन ऑयल के विशेष ऑफर के आधार पर लकी ड्रा के जरिए किया जाएगा।
Tags: Diesel