चाहर हमारे विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं : बॉन्ड

चाहर हमारे विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं : बॉन्ड

गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने की स्पिनरों की प्रशंसा

चेन्नई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का कहना है कि लेग स्पिनर राहुल चाहर उनकी टीम के लिए विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 21 वर्षीय चाहर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में 27 रन देकर चार विकेट लिए थे और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। मुंबई के पास ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह जैसे शीर्ष स्तर के तेज गेंदबाज हैं लेकिन उसने चाहर को विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल किया है।
बॉन्ड ने कहा, "चाहर हमारे लिए विकेट निकालने वाले गेंदबाज हैं। वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं। उनकी भूमिका मध्य ओवरों में आकर बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ाकर विकेट लेने की है। हम उनसे यह अपेक्षा करते हैं।" उन्होंने कहा, "चाहर काफी अच्छा कर रहे हैं। वह युवा गेंदबाज हैं और उन्होंने क्रिकेट खेला है तथा वह हमारी टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। चाहर की खासियत यह है कि जब भी हम विशलेषण करते हैं, वह उसे ध्यान से सुनते हैं।"
बॉन्ड ने कहा, "हमारे पास गेंदबाजी में अच्छी यूनिट है। चैंपियनशिप जीतने के लिए मजबूत गेंदबाजी आक्रमण का होना जरूरी है। हमारे पास पांच अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज हैं जो लंबे समय से टीम के लिए खेल रहे हैं।"
उन्होंने कहा, "वर्षो से अगर आप हमारी सफलता पर गौर करें तो शीर्ष क्रम के विकेट लेना महत्वपूर्ण रहे हैं। लेकिन हमारे स्पिनरों ने अच्छा काम किया है और मध्य में विकेट निकाले हैं। क्रुणाल पांड्या ने भी इसे साबित किया है। पिछले मैच में चाहर और क्रुणाल शानदार रहे थे।"