जूम कॉल पर अपने कर्मचारियों को निकालने वाले सीईओ ने अब मांगी माफ़ी

जूम कॉल पर अपने कर्मचारियों को निकालने वाले सीईओ ने अब मांगी माफ़ी

मौजूदा कर्मचारियों को लिखा पत्र, किसी ने कर दिया सोशल मीडिया पर लीक

हाल ही में अपने कर्मचारियों को महज एक जूम कॉल पर जानकारी देकर कंपनी से निकालने वाले सीईओ विशाल गर्ग ने भारी आलोचनाओं के बाद माफी मांगी है। बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग ने अपने मौजूदा कर्मचारियों को एक माफी का मेल भेजा है, जिसमें उन्होंने माना कि उनका तरीका गलत और गैर जिम्मेदाराना था। इस मेल को बेटर डॉट कॉम के एक कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर लीक कर दिया।
आपको बता दें कि अपने माफीनामा में गर्ग ने लिखा है कि वह इस फैसले से प्रभावित लोगों और उनके योगदान के प्रति सही तरीके से सम्मान और प्रशंसा नहीं दिखा पाए। उन्होंने कहा है कि भले ही कर्मचारियों को निकालने का निर्णय उनका था, लेकिन उन्होंने इसकी घोषणा करने में गलती की। उन्होंने माना कि ये सब जिस तरह से हुआ वो उसने एक मुश्किल स्थिति को और खराब कर दिया।
गौरतलब है कि सीईओ ने जूम कॉल पर कंपनी के कुल कर्मचारियों की संख्या के नौ फीसदी कर्मियों की छंटनी कर दी थी। सीईओ ने कॉल पर था कि 'अगर आप इस कॉल पर हैं, तो आप उस बदनसीब ग्रुप का हिस्सा हैं, जिसे निकाला जा रहा है।' उन्होंने अपने कर्मचारियों को निकालने के पीछे कर्मचारियों के आलसी होने और दिन में केवल दो घंटे काम करने की वजह बताई।