कैलिफोर्निया : आतिशबाज़ी के दौरान हुई गोलीबारी, 1 की मौत

कैलिफोर्निया : आतिशबाज़ी के दौरान हुई गोलीबारी, 1 की मौत

कार में आए लोगों ने शुरू की फायरिंग, पुलिस को देखते ही आरोपी कार छोडकर पैदल ही भागे

सैन फ्रांसिस्को, 6 जुलाई (आईएएनएस)| कैलिफोर्निया के सांता रोजा शहर में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार तड़के सांता रोजा पुलिस अधिकारियों ने एक हो रही अवैध आतिशबाजी जवाब देने पहुंची और वहां पता चला कि चार बंदूकधारियों भी हैं।
एक 35 वर्षीय सांता रोजा व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उसकी पहचान अभी तक जारी नहीं की गई है। इस गोलीबारी में सांता रोजा की रहने वाली 29 वर्षीय एक महिला और 17 वर्षीय एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के अनुसार, एक 16 वर्षीय लड़के को भी गोली मारी गई, लेकिन उसकी चोट को जानलेवा नहीं माना गया। पुलिस ने कहा कि यह घटना तब हुई जब दर्जनों लोगों ने एक बड़े, अवैध आतिशबाजी शो में भाग ले रहे थे।
सैन फ्रांसिस्को क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक कार पड़ोस में चली गई और कार में सवार एक या अधिक लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति ने कार सवारों से फायरिंग कर दी। कार खड़ी कार से टकरा गई और आरोपी पैदल ही भाग गए। पुलिस ने बताया कि जांचकर्ताओं ने मौके पर ही संदिग्धों की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: