पैसों के लिए भाई ने ही कर डाली भाई की हत्या, फोन कर के मृतक के घर जानकारी भी दी

बिजनेस के चलते दोनों चचेरे भाइयों में होती रहती थी अनबन, माताजी के दर्शन करवाने के बहाने बुलाया था अंजान जगह पर

कलियुग के इस दौर में पैसों के आगे कोई किसी का सगा नहीं होता। पैसों के कारण कई लोगों का खून बहता है। ऐसी ही एक घटना राजस्थान के जेतपुर से सामने आई है, जहां पैसों के लिए एक भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर डाली थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जेतपुर के नवागढ़ के पास से गुजर रहे हाइवे के पास से ही एक सुमसाम जगह पर एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने जांच शुरू की थी। 
प्रारंभिक जांच में मृतक की पहचान जेतपुर के बलदेव धार इलाके में रहने वाले जीतू डाभी के तौर पर हुई थी। जीतू की हत्या पोरबंदर में रहने वाले उसे चाचा के लड़के महेश ने ही की थी। महेश और जीतू के बीच पिछले काफी समय से पैसों की लेन-देन को लेकर काफी तक्रार चल रही थी। आरोपी महेश और जीती दोनों साथ में बिजनेस करते थे और पिछले काफी समय से इसके चलते दोनों में काफी अनबन थी। जिस दिन महेश ने जीतू की हत्या की उसके एक दिन पहले फिर से एक बार महेश ने जीतू को साथ में बिजनेस करने के कहा था। हालांकि बिजनेस करने के पहले वह माताजी के दर्शन करना चाहता है। 
दर्शन करने के बाहने वह उसे नेशनल हाइवे 27 के पास आए सर्विस रोड पर एक सुमसाम जगह पर ले गया जहां उसके सर पर एक भारी चीज मार कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद आराम से वहाँ से फरार हो गया था। इतना ही नहीं महेश ने जीतू के परिवार को फोन कर के यह भी बताया की उसने जीतू को मारकर फेंक दिया है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और महेश उर्फ बाली उर्फ गनी को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: Rajasthan