ब्रिटेन : प्रेमिका के लिए खरीदी चार करोड़ की अंगूठी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि अब पड़ रहा पछताना

प्रतिकात्मक तस्वीर

अचानक लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट ने खोले चौकाने वाले राज

आपने अक्सर सुना होगा कि प्यार अँधा होता है। जब कोई प्यार में होता है तो उसे प्यार के अलावा और कुछ नजर नहीं आता। यहाँ तक कि हम उस शख्स के बारे में जानने की कोशिश तक नहीं करते कि शख्स आपके प्रति वफादार है या नहीं। जब तक उस व्यक्ति की सच्चाई हमारे सामने आती है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है और हमारे पास पश्चाताप करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है। ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन के एक व्यक्ति के साथ। अपनी प्रेमिका के प्यार में पागल ब्रिटिश शख्स को अपनी प्रेमिका की उस हकीकत का पता चला, जिसके बारे में उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। अब ये शख्स अपनी बर्बादी पर आंसू बहा रहा है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, 25 वर्षीय मॉस मेफेयर पिछले छह महीनों से एक युवती के प्यार में है। वह अपना शेष जीवन उसके साथ बिताने की योजना बना रहा था। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए 4 करोड़ रुपये की एक अंगूठी भी खरीदी थी। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक जो हुआ उसे देखकर उसके पैर जमीन से फिसल गए। एक दिन युवक ने अपने फोन से अपनी गर्लफ्रेंड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉग इन किया। उसने देखा कि उसकी प्रेमिका दूसरे युवक के साथ फ्लर्ट करती है। यहाँ तक कि उसकी प्रेमिका अन्य लोगों एक साथ फ्लर्ट करते समय इस शख्स को अपना पूर्व प्रेमी बताती। यह जानकर मेफेयर के सपने चकनाचूर हो गए और उसने उस लड़की एक साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया।
प्रेम में बर्बाद हो चुके मेफेयर का कहना है कि वह अब तक अपनी प्रेमिका पर लाखों रुपये खर्च कर चुका है। वह उन्हें हर महीने खरीदारी के लिए ले जाता था और उन्हें बहुमूल्य उपहार देता था। उसने कहा कि उसकी प्रेमिका भी उसी समय किसी और से बात कर रही थी, उसे कुछ पता नहीं चल रहा था। लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें