आईपीएल खिताब के बारे में बात करना बोरिंग : डीविलियर्स

आईपीएल खिताब के बारे में बात करना बोरिंग : डीविलियर्स

आईपीएल के इतिहास में बेंगलोर कभी नहीं जीता खिताब

मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)| रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज अब्राहम डीविलियर्स का कहना है कि आईपीएल खिताब जीतने के बारे में बात करना बोरिंग है और ट्रॉफी जीतने के अलावा कई और विशेष चीजें हैं। 37 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, "आप झूठ नहीं बोल सकते। हम ट्रॉफी जीतना चाहते हैं, मैं भी ट्रॉफी जीतना पसंद करूंगा। मुझे नहीं पता कि ट्रॉफी जीतने के बाद मैं कैसी प्रतिक्रिया दूंगा लेकिन अभी इस बारे में बात करना बोरिंग है।"
उल्लेखनीय है कि बेंगलोर ने कभी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। डीविलियर्स ने कहा, "अंत में ट्रॉफी जीतने से विशेष कुछ नहीं है। आईपीएल में टीमों के साथ जुड़ाव होता है। यह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट है।" यह पूछे जाने पर कि बेंगलोर के मुकाबले चिन्नास्वामी स्टेडियम में नहीं होने से टीम को नुकसान होगा। इस पर डीविलियर्स ने कहा, "यह सभी टीम के लिए है। किसी को घरेलू मुकाबले नहीं मिले हैं और सभी को विभिन्न स्थिति और वातावरण में खेलना है।"
उन्होंने कहा, "सभी खेल अलग वातावरण में खेले जा रहे हैं। पिच पुरानी हो रही है और आपको अलग टीमों के साथ एक ही आयोजन पर मैच खेलना है जिसके लिए आपको विभिन्न रणनीति अपनानी होगी। यह सभी टीमों के लिए है।"
Tags: