बॉलीवुड : फ्रिक्शन राइटिंग में हाथ अजमाने जा रही व्यंग्य लेखिका ट्विंकल खन्ना, लंदन यूनिवर्सिटी में लिया दाखला

बॉलीवुड : फ्रिक्शन राइटिंग में हाथ अजमाने जा रही व्यंग्य लेखिका ट्विंकल खन्ना, लंदन यूनिवर्सिटी में लिया दाखला

अक्षय कुमार ने कहा – लोग बच्चों को कॉलेज छोड़ने जाते हैं मैं पत्नी को छोड़ने जा रहा हूँ

बॉलीवुड के सफलतम जोड़ों की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी है। दोनों एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं और किसी भी हालात में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। ऐसे में ट्विंकल खन्ना ने यूके में एक फिक्शन राइटिंग कोर्स में दाखिला लिया, तो अक्षय कुमार ने उनसे जुड़ने और एक छोटे से फैमिली ब्रेक का आनंद लेने का फैसला किया। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना फिक्शन राइटिंग का कोर्स करने के लिए लंदन गई हैं। अक्षय कुमार उन्हें छोड़ने लंदन गए हैं। अक्षय कुछ समय बिताने के बाद जल्द ही वापस आएंगे जबकि ट्विंकल अपना कोर्स करेगी।
आपको बता दें कि इस बारे में अपने चिरपरिचित मजाकिया अंदाज में अक्षय कुमार ने यह टिप्पणी की कि आमतौर पर लोग अपने बच्चों को उच्च अध्ययन के लिए किसी विदेशी कॉलेज या विश्वविद्यालय में भेजते हैं लेकिन मेरे मामले में मैं अपनी पत्नी को उच्च अध्ययन के लिए भेजने जा रहा हूं। 

सुपरस्टार की बेटी है ट्विंकल, अभिनय में भी अजमाया था हाथ

बता दें कि बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की बेटी और अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना ने भी बतौर एक्ट्रेस करियर बनाने की कोशिश की। लेकिन उन्हें अपेक्षित सफलता नहीं मिली। आखिरकार उन्होंने अक्षय कुमार से शादी कर ली। हालांकि, ट्विंकल एक लोकप्रिय व्यंग्यकार के रूप में उभरी हैं। उनका हास्य स्तम्भ काफी लोकप्रिय हुआ है। उनकी किताबें बेस्ट सेलर भी बनी हैं। उन्होंने अपना ब्लॉग भी शुरू किया है। अब वह मेथडिकल फिक्शन राइटिंग सीखने के लिए लंदन चली गई हैं। इसका मतलब है कि वह लेखन के क्षेत्र में अपना करियर आगे बढ़ाना चाहते हैं।