बॉलीवुड : अजय देवगन-तब्बू की बहु प्रतिक्षारत फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड : अजय देवगन-तब्बू की बहु प्रतिक्षारत फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’

अजय देवगन बॉलीवुड के वर्सटाइल अभिनेता है। वो हर किस्म के रोल में अपने अभिनय से जान डाल देते है। अब साल 2015 में आई उनकी मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ के मोस्ट अवेटेड (बहु प्रतिक्षारत) फिल्म 'दृश्यम पार्ट 2' का ट्रेलर रिलीज कल जारी हुआ। इसी के साथ इसके फिल्म के सिनेमाघरों में आने की तारीख के बारे में भी पता चला है। ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के दूसरे भाग के ट्रेलर को भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

अजय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ट्रेलर 


आपको बता दे कि इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अजय ने लिखा, 'शब्दों पर नहीं, दृश्यों पर ध्यान दो।।क्योंकि शब्दों में, झूठ छिपाने की जगह ढूंढ ही लेता है।' ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में मर्डर मिस्ट्री का राज खुल जाएगा। ट्रेलर के शुरूआत में वो कहते हैं, “सच पेड़ के बीज की तरह होता है। जितना चाहें दफना लो, वो एक दिन बाहर आ ही जाता है।” अजय का ये डायलॉग थोड़ा सस्पेंस भी बढ़ाता है कि क्या वो अपने परिवार को बचाएंगे या फिर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लेंगे।

इस अभिनेता ने लिए नयी एंट्री


इस ट्रेलर में अजय और उसके परिवार के अलावा लगभग सारे पुराने किरदार नजर आ रहे हैं। हालांकि इस भाग में एक और कलाकार की एंट्री हुई है। ट्रेलर से साफ़ पता चल रहा है कि अक्षय खन्ना इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर यानी जाँच अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय खन्ना बेहद ही दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं और उन्हें विजय के घर के पीछे गार्डन में गड़े मुर्दे को भी उखाड़ते हुए देखा जा सकता है।

क्या है फिल्म की कहानी


भाग एक की बात करें तो स फिल्म में अजय देवगन के अलावा तबू , श्रेया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव जैसे सितारे अहम किरदार में थे। इस भाग में विजय सालगांवकर यानी अजय देवगन की बेटी और पत्नी गलती से एक पुलिस ऑफिसर यानी तबू के बेटे की हत्या कर देती थी, जिसके बाद विजय अपने परिवार को बचाने की हर संभव कोशिश करता है। एक बेहद ही चालाक आदमी होने के कारण विजय अपने परिवार को बचा लेता है पर इस ट्रेलर में दिखाई दे रहा है कि केस 7 सालों बाद फिर से खुलता है। विजय और उसका परिवार एक बार फिर से पुलिस के चंगुल में फंसते नज़र आएंगे। वहीं ट्रेलर के एक छोटे से सीन में विजय सालगांवकर को अपना गुनाह भी कबूल करते हुए दिखाया गया है, लेकिन क्या सच में वो अपने गुनाह कबूल करते हैं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही मालूम पड़ेगा।

लोगों को खूब भाई है ये फिल्म


गौरतलब है कि लोगों को ‘दृश्यम’ खूब पसंद आई थी और लोगों को लंबे समय से फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार था जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में विजय सालगांवकर के परिवार के साथ जो कुछ भी हो, लेकिन ये तो तय है कि दूसरे पार्ट की कहानी पहले से कहीं ज्यादा दमदार होने वाली है। दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर तड़का मिलने वाला है।