बॉलीवुड : इस फिल्म डायरेक्टर ने खाद्य सामग्री पर लगाये गये जीएसट को बताया बॉलीवुड की खराब हालत का जिम्मेदार

बॉलीवुड : इस फिल्म डायरेक्टर ने खाद्य सामग्री पर लगाये गये जीएसट को बताया बॉलीवुड की खराब हालत का जिम्मेदार

जब लोग पनीर और बिस्कुट जैसी चीजों पर जीएसटी देंगे तो फिल्म देखने का पैसा कहाँ बचेगा! – अनुराग कश्यप

इन दिनों बॉलीवुड पर मानों ग्रहण लगा हुआ है। एक से एक बड़ी फिल्म औंधे मुंह गिर जा रही है। अब जाने-माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है। गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायरेक्टर ने कहा कि अगर देश में पनीर और बिस्कुट जैसे बुनियादी खाद्य पदार्थों पर जीएसटी है, तो लोगों की जेब में फिल्में देखने का पैसा कहां बचेगा। अनुराग कश्यप के मुताबिक खाद्य पदार्थों पर जीएसटी जैसी चीजों पर लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बॉलीवुड की फिल्मों के बहिष्कार का खेल खेला जा रहा है।
आपको बता दें कि आगे अनुराग ने कहा कि देश को आजाद हुए 75 साल हो गए हैं लेकिन बॉलीवुड आजाद नहीं हुआ है। मौजूदा समय में अर्थव्यवस्था के बेहद खराब हालात से लोगों का ध्यान हटाने के लिए बॉलीवुड और क्रिकेट की चर्चा हो रही है। लोगों को बॉलीवुड में फंसाकर असली मुद्दों से भटकाया जा रहा है।
अनुराग ने बॉलीवुड फिल्मों के कंटेंट का बचाव करते हुए कहा कि हकीकत में हालात उतने खराब नहीं हैं, जितने दिखाए जा रहे हैं। काल्पनिक हाउ बनाकर फिल्म निर्माताओं को डरा-धमकाया जा रहा है। एक गलत धारणा बनाई गई है कि केवल दक्षिण की फिल्में ही हिट होती हैं। अगर आप चेक करेंगे तो आपको पता चलेगा कि साउथ में भी सभी फिल्में सुपरहिट नहीं होतीं।