बॉलीवुड : शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आयेगा दक्षिण का ये बड़ा नाम

बॉलीवुड : शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आयेगा दक्षिण का ये बड़ा नाम

तमिल फिल्मों के चर्चित निर्देशक एटली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकारों के साथ विजय सेतुपति भी नजर आयेंगें

लम्बे समय से बड़े परदे से गायब रहे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी पिछली फिल्म 'जीरो' थी, जिसके चार साल बाद वो बैक टू बैक फिल्मों के साथ कमबैक कर रहे हैं। किंग खान के तमाम फिल्मों में से फिल्म 'जवान' ज्यादा ही चर्चा में है। इस फिल्म का पोस्टर और शाहरुख खान का लुक भी सामने आया था। इस फिल्म में साउथ का भी तड़का देखने को मिलने वाला है।  पहले इस फिल्म में राणा दग्गुबली में नजर आने वाले थे पर अब खबर आ रही है कि समय के आभाव में उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया है और अब इस फिल्म से उन्हें दक्षिण फिल्मों के एक और बड़े स्टार ने रीप्लास  करने जा रहा है। 
आपको बता दें कि तमिल फिल्मों के चर्चित निर्देशक एटली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आएंगे। वहीं अब खबरों की माने तो इस फिल्म में साउथ के सुपरहिट एक्टर विजय सेतुपति भी नजर आने वाले है।  फिल्म में विजय सेतुपति नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' में भी उनका दमदार रोल देखने को मिला था। इसके अलावा वो अल्लू अर्जुन की सुपरडुपर हिट फिल्म के दुसरे भाग फिल्म 'पुष्पा: द रूल' मे भी वो विलेन के रोल में नजर आएंगे। 
फिल्म की बात करें तो यह फिल्म को रेड चिली प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। शाहरुख खान के 30 साल के करियर में ये पहली बार होने जा रहा है कि उनकी कोई फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। इस फिल्म को गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म 2 जून 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में  रिलीज होगी।