बॉलीवुड : तो शायद फिर 'हेरा फेरी' में अक्षय कुमार ही बनेंगे राजू

बॉलीवुड : तो शायद फिर 'हेरा फेरी' में अक्षय कुमार ही बनेंगे राजू

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने इस फिल्म से निकल जाने की बात कही थी

बॉलीवुड को साल भर में एक के बाद कई फिल्में देने वाले सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'हेरा फेरी' के अगले पार्ट को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय कुमार ने एक साक्षात्कार के दौरान पुष्टि की कि वह अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा नहीं होंगे। इस खबर के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि डायरेक्टर ने अब अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया है।  अब इस खबर में एक और दिलचस्प मोड़ आया है। कहा जा रहा है कि अक्षय के बिना फिल्म 'हेरा फेरी' बन ही नहीं सकती।  फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय के साथ फिर से बातचीत शुरू कर दी है।  सब कुछ ठीक रहा तो दर्शकों को फिल्म में एक बार फिर अक्षय की कॉमेडी देखने को मिलेगी।

लोगों के जेहन में जिंदा है राजू,श्याम और बाबूराव के किरदार


आपको बता दें कि हेराफेरी और फिर हेराफेरी में राजू, श्याम और बाबूराव की कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।  एक्शन से लेकर रोमांस और कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक, खिलाड़ी हर चीज में माहिर है।  ऐसा ही कुछ साल 2000 में आई फिल्म 'हेरा फेरी' में देखने को मिला था।  राजू, श्याम और बाबूराव के तीन किरदार इस फिल्म के प्रतिष्ठित किरदार हैं।  राजू के रूप में अक्षय कुमार, श्याम के रूप में सुनील शेट्टी और बाबूराव के रूप में परेश रावल की तिकड़ी ने ध्यान आकर्षित किया। आलम तो ये है कि कोई भी इन किरदारों में किसी और अभिनेता की कल्पना भी नहीं कर पा रहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #herapheri3


ध्यान देने वाली बात यह है कि यूजर्स सोशल मीडिया पर #HeraPheri3 भी ट्रेंड करा रहे हैं, जिसमें कयास लगाए जा रहे हैं कि Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार नजर आएंगे और वहीं यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि राजू भाई के रोल में कार्तिक आर्यन हो सकते हैं।

अक्षय के साथ फिरोज नाडियाडवाला की बातचीत


खबरों के मुताबिक, प्रशंसकों की लोकप्रिय मांग पर फिरोज नाडियाडवाला फिर से अक्षय कुमार के साथ 'हेरा फेरी फ्रेंचाइजी' में राजू के रूप में वापसी के लिए बातचीत कर रहे हैं।  पिछले 10 दिनों में फिरोज कई बार अक्षय कुमार से मिल चुके हैं ताकि सारे मतभेद सुलझाकर उन्हें फेवरेट फ्रेंचाइजी में वापस ला सकें।  उन्हें पता है कि उनका किरदार कितना दमदार है।  इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि अपने किरदार को नई ऊंचाईयों तक ले जाने का श्रेय अक्षय के चरित्र चित्रण को जाता है।