बॉलीवुड : कल आईपीएल फाइनल के दौरान रिलीज़ हुआ अमीर-करीना के ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर, दर्शकों में उत्साह

बॉलीवुड : कल आईपीएल फाइनल के दौरान रिलीज़ हुआ अमीर-करीना के ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर,  दर्शकों में उत्साह

इस फिल्म के ट्रेलर को कल आईपीएल में खेले गये फाइनल मुकाबले में पहली पारी के दुसरे टाइम आउट के दौरान रिलीज़ किया गया, लाल सिंह चड्ढा की कहानी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान काफी लम्बे समय से बड़े परदे से दूर है। उनके फैन्स को उनकी नई फिल्म का इंतजार है। अमीर और करीना कपूर खान की मच-अवेटेड मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा आने वाली है जिसका ट्रेलर कल लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को कल आईपीएल में खेले गये फाइनल मुकाबले में पहली पारी के दुसरे टाइम आउट के दौरान रिलीज़ किया गया।  इस ट्रेलर पर लोगों के मिश्रित प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। 
बता दें कि फिल्म में आमिर खान की मौजूदगी का मतलब है कि पर्दे पर कुछ नया देखने को मिलेगा। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य जैसे सितारे भी नजर आएंगे। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 आई फॉरेस्ट गॉसिप से प्रेरित है। फॉरेस्ट गंप 1968 में विंस्टन ग्रूम के उपन्यास पर आधारित उपन्यास था। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंद ने किया है। इसे एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखा था। ट्रेलर लॉन्च के बाद अब दर्शक आमिर खान-करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
आमिर खान, करीना कपूर खान 'लाल सिंह चड्ढा' स्वतंत्रता दिवस से पहले 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। आमिर खान के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच फैल चुका है, अब दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। लाल सिंह चड्ढा की कहानी 1968 से 2018 तक का सफर तय करती नजर आएगी।
ट्रेलर शेयर करते हुए लोग ‘लाल सिंह चड्ढा’ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई ने आमिर खान के लुक और परफेक्शन पर भी रिएक्शन दिए हैं। आमिर खान का पंजाबी एक्सेंट भी लोगों को हैरान कर रहा है। ट्रेलर पर रिएक्शन देते हुए यूजर्स फिल्म को लेकर अपनी उत्सुक्ता जाहिर कर रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद यूजर्स फिल्म की रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार करने की बात कह रहे हैं।