बॉलीवुड : ‘शमशेरा’ का दूसरा गाना रिलीज़, नए गाने ‘फितूर’ में पानी के अंदर आग लगाते दिख रहे रणबीर और वाणी

बॉलीवुड : ‘शमशेरा’ का दूसरा गाना रिलीज़, नए गाने ‘फितूर’ में पानी के अंदर आग लगाते दिख रहे रणबीर और वाणी

इस गाने में रणबीर और वाणी की जबरजस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, इस गाने को अरिजीत सिंह और नीती मोहन ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है

इन दिनों रणबीर कपूर किसी न किसी कारण चर्चा में बने हुए है। अलिया से शादी, फिर बेक तो बेक फिल्मों का ऐलान और बच्चे की खुशखबरी के बाद अब रणबीर कपूर एक बार फिर चर्चा में है। रणबीर कपूर,  वाणी कपूर और संजय दत्त की अगली फिल्म  'शमशेरा' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और फिर पहले गाने 'जी हुजूर' ने फिल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ा दी है। अब 'शमशेरा' का दूसरा गाना 'फितूर' भी रिलीज हो गया है। अरिजीत सिंह और नीती मोहन की खूबसूरत आवाज से सजा ये एक रोमांटिक गाना रणबीर कपूर और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है। इस गाने में रणबीर और वाणी की जबरजस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 3 मिनट 24 सेकेंड का ये गाना आपको शुरू से लेकर अंत तक अपने बोल और पिक्चराइजेशन के साथ बांधे रखेगा। 
आपको बता दें कि अपने हर गाने की ही तरह अरिजीत सिंह ने इस गाने को भी अपनी मखमली आवाज से गाकर इसे शानदार बना दिया है। इसे सुनने के बाद हर कोई गाने का दीवाना हो रहा है। वहीं मिथुन ने इस गाने को कंपोज के साथ प्रोड्यूस किया है। 'फितूर' से पहले रिलीज हुआ फिल्म का 'जी हुजूर' गाना भी लोगों को खूब पसंद आया। 
फिल्म की बात करें तो करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई है। इस फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर डबल रोल में देखने को मिलेंगे। संजय दत्त फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं वाणी कपूर फिल्म में सोना के किरदार में दिखाई देंगी जोकि एक नाचने वाली का किरदार है। पहली बार फिल्मी पर्दे पर वाणी और रणबीर की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस जोड़ी को भी ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।  इस फिल्म में वाणी कपूर, रणबीर कपूर, संजय दत्त के अलावा फिल्म आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगे। शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।