बॉलीवुड : तो शायद शक्तिमान के किरदार में नजर आएंगे ‘खिलजी’

बॉलीवुड : तो शायद शक्तिमान के किरदार में नजर आएंगे ‘खिलजी’

रणवीर भारत के फेवरेट सुपरहीरो शक्तिमान के रूप में नजर आ सकते हैं

बॉलीवुड के फायरब्रांड रणवीर सिंह एक ऐसा नाम है जो भी किरदार करते है उसी में घुस जाते है। फिर चाहे वो खिलजी के ग्रे-शेड वाला किरदार हो या फिर बाजीराव का वीर किरदार, उन्होंने जो भी रोल किया लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया गया है। लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, और इसलिए वह एक ऐसा किरदार निभाने के इच्छुक हैं जो उनके करियर और बॉलीवुड को बड़े पैमाने पर प्रभावित कर सके।
रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर भारत के फेवरेट सुपरहीरो शक्तिमान के रूप में नजर आ सकते हैं। जब भी बात छोटे परदे के सुपरहीरो शोज की आती है तो इसमें सुपरहिट शो शक्तिमान को कैसे भूला जा सकता है। आज तक शक्तिमान को कोई नहीं भूल पाया है। यह 13 सितंबर, 1997 से 27 मार्च, 2005 तक प्रसारित होने वाला सबसे हिट भारतीय सुपरहीरो टेलीविजन शो था, जिसे फैन्स का खूब प्यार मिला था। अब जल्द ही शक्तिमान पर फिल्म बनने वाली है और इसकी मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। शक्तिमान के सिनेमाई रूपांतरण को भारत में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन एडवेंचर बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार, निर्माताओं को लगता है कि रणवीर सुपरहीरो के चरित्र में एक प्राकृतिक करिश्मा ला सकते हैं। अभिनेता और टीम के साथ बातचीत चल रही है।" अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्में पाइपलाइन में हैं लेकिन उनकी टीम के साथ बातचीत जारी है। हालांकि इस पर अभिनेता-निर्माता-निर्माता मुकेश खन्ना से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।
गौरतलब है कि टेलीविजन शो शक्तिमान 90 के दशक के अंत से 2000 के दशक की शुरुआत में बेहद लोकप्रिय था और मुकेश खन्ना हर बच्चे के सबसे अच्छे दोस्त बन गए। एक्शन-एडवेंचर के अलावा, शो का एक और प्लस पॉइंट बच्चों में दिन-प्रतिदिन के मूल्यों और नैतिकता को विकसित करना था। 'सॉरी शक्तिमान' शब्द ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है, और इसे अभी भी एक पॉप-संस्कृति संदर्भ माना जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर ने रोहित शेट्टी की सर्कस पूरी कर ली है। वह अभी अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी कर रहे हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। मेकर्स का मानना है कि रणवीर ही इस सुपरहीरो किरदार को निभाने के लिए सही ऐक्टर हैं। इस मुद्दे पर जब मुकेश खन्ना से संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी भी डीटेल का खुलासा करने से इनकार कर दिया लेकिन इस खबर को खारिज भी नहीं किया।