बॉलीवुड : शाहरुख की नई फिल्म ‘जवान’ का टीजर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में अंजर आये किंग खान

बॉलीवुड : शाहरुख की नई फिल्म ‘जवान’ का टीजर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में अंजर आये किंग खान

अगले साल जून में पांच भाषाओं में रिलीज़ होगी यह फिल्म

काफी लंबे समय से फिल्मी परदे से दूर सुपरस्टार शाहरुख खान को उनके फैन्स बहुत याद कर रहे हैं। वह आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे। उसके बाद से शाहरुख ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है। हाल ही में शाहरुख़ ने अपनी दो अपकमिंग फिल्में अनाउंस की थीं। अब शाहरुख अपने प्रशंसकों को एक और तोहफा दे रहे है। आज शाहरुख खान ने अपनी एक और फिल्म का ऐलान कर अपने फैन्स को खुश कर दिया।इस फिल्म का नाम है जवान। इतना ही नहीं आज लगे हाथ फिल्म का टीजर भी  रिलीज कर दिया गया है।
शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने फिल्म का टीजर शेयर किया है।उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा- जब शाहरुख और एटली साथ आ जाते हैं तो समझिए कुछ बड़ा होने को है। आप सभी एक्शन के लिए तैयार हो जाइए। 1 मिनट 30 सेकेंड के इस टीजर में शाहरुख खान बहुत ही अलग अंदाज में दिख रहे हैं। टीजर में शाहरुख अजीबओगरीब लुक में नजर आये। टीजर में शाहरुख एक ऐसे शख्स दिखाई दे रहे हैं जैसे वह किसी से छिप कर बैठे हैं। टीजर में शाहरुख खान का अलग अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है। उनका चेहरा पट्टियों से ढका हुआ है और उन्हें चोट लगी हुई है। वह हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। 
उम्मीद है कि शाहरुख का ये एक्शन अवतार फैंस का जरुर दिल जीत लेने वाला है। वीडियो में दिखाई देता है कि शाहरुख के हाथ में एक माउजर गन है। वहीं उनके पास कई सारे हथियार हैं। इसके बाद शाहरुख एक खंजर भी दिखाते हैं। इसके बाद शाहरुख एक मेट्रो स्टेशन में बैठे नजर आते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में शाहरुख का डबल रोल होने वाला है।बता दें ये फिल्म अगले साल जून में सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।
Tags: Bollywood