बॉलीवुड : अपने खानदान में दसवीं पास करने वाले पहले शख्स हैं रणबीर

बॉलीवुड : अपने खानदान में दसवीं पास करने वाले पहले शख्स हैं रणबीर

इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों और अपनी निजी जीवन को लेकर चर्चा में है अभिनेता

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अपनी फिल्मों को लेकर काफी जैसे व्यस्त चल रहे हैं अभिनेता अपनी शादी और फिर पिता बनने के लिए सुर्खियों में रहे है। रणबीर अपनी दो बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ पर्दे पर आने जा रहे है। आखिरी बार फिल्म संजू में नजर आए एक्टर के फैंस अब बेसब्री से उनकी इन दोनों ही फिल्मों ब्रह्मास्त्र और शमशेरा का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अभिनेता ने प्रमोशन के दौरान एक ऐसा खुलासा किया, जिसकी वजह से वह सिर्फ सुर्खियां बटोर रहे हैं।
आपको बता दें कि अभिनेता द्वारा अपने एजुकेशनल बैकग्राउंड को लेकर किया गया दिलचस्प खुलासे से एक बार फिर चर्चा का माहौल गरमा गया है। अभिनेता ने खुलासा करते हुए बताया कि कपूर परिवार में दसवीं की परीक्षा पास करने वाले वह पहले लड़के हैं। अपनी अपकमिंग शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि वह कपूर खानदान के इकलौते लड़के हैं, जिसने दसवीं की परीक्षा पास की है। अपने दसवीं के अंको का भी खुलासा करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, मैं पढ़ाई में बेहद कमजोर था। मैंने बोर्ड में 53.4 फीसदी अंक हासिल किए। जब मेरा रिजल्ट आया तो मेरे परिवार वाले इतने खुश थे कि उन्होंने एक बड़ी पार्टी रखी। उन्हें मेरे पास होने की कोई भी उम्मीद नहीं थी। मैं अपने परिवार का पहला लड़का हूं जिसने दसवीं की परीक्षा पास की है।
काम की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म शमशेरा और मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले है। शमशेरा में रणबीर कपूर डबल रोल निभाते नजर आएंगे। साथ ही वह डकैत की भूमिका में भी दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह फिल्म भी इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।