बॉलीवुड : तीन साल बाद भारत लौटी प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

बॉलीवुड : तीन साल बाद भारत लौटी प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

प्रियंका के साथ उनकी बेटी नजर नहीं आई, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर कई पोस्ट भी शेयर किये

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद भारत लौटी हैं। जब वह मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए पपराजी के बीच होड़ लगी थी। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन कुछ प्रशंसक पूछ रहे हैं कि उनकी बेटी मालती कहां है? क्योंकि प्रियंका के साथ उनकी बेटी नजर नहीं आई। प्रियंका चोपड़ा जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंची और उनका वीडियो वायरल हुआ तो लोग सवाल पूछने लगे कि उनकी बेटी मालती कहां है? दरअसल, फैंस को उम्मीद थी कि प्रियंका अपनी बेटी को अपने साथ लाएंगी, लेकिन ऐसा लगता है कि वह अकेली आई हैं, क्योंकि उनके साथ पति निक जोनस नहीं आए।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर साझा किया एक वीडियो 


आपको बता दें कि प्रियंका ने मुंबई पहुंचकर कई पोस्ट भी शेयर किए हैं। इससे उसने दिखाया है कि अपने देश लौटने के बाद वह क्या करती है! मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर मुस्कान फैल गई। उसने उन लोगों को गले लगाया जिन्हें वह जानती थी और फिर पापराज़ी को नमस्ते कहा। वह फुल डेनिम वियर में नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर कई पोस्ट भी शेयर की हैं। उन्होंने प्लेन के अंदर से एक फोटो शेयर कर बताया कि वह मुंबई पहुंच गई हैं। इसके बाद उन्होंने एक छोटा वीडियो शेयर किया, जो उन्होंने कार में बैठकर बनाया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'मुंबई मेरी जान।' साथ ही मुंबई में अपने घर पहुंचने पर प्रियंका चोपड़ा ने आराम किया और टीवी पर करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' भी देखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि अगर आपने टीवी पर करण जौहर का शो नहीं देखा है तो आप मुंबई में नहीं हैं। इसके साथ ही वह अपना पसंदीदा जंक फूड भी खा रही हैं। 

इन फिल्मों में दिखाई देंगी प्रियंका


काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं। इसके अलावा उनकी एक बॉलीवुड फिल्म भी है। वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं। आलिया फिलहाल प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनकी डिलीवरी होने वाली है। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।