बॉलीवुड : किंग खान के फिल्मों के लिए मुंहमांगी कीमत देने को तैयार हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स

बॉलीवुड : किंग खान के फिल्मों के लिए मुंहमांगी कीमत देने को तैयार हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स

फिल्म 'पठान' के राइट्स के लिए अमेजन और मेकर्स के बीच 150 करोड़ रुपये में डील हुई

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'पठान', 'डंकी' और 'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें किंग खान की फिल्मों के डिजिटल राइट्स खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच सट्टा लगा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'पठान' के लिए अमेजन प्राइम वीडियो और 'जवान' के लिए नेटफ्लिक्स मुंह मांगी कीमत चुकाने को तैयार हैं।
बता दें कि शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्मों से एक बार फिर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। अपने 30 साल के फिल्मी करियर में किंग खान ने कई सुपरहिट फिल्में दीं, लेकिन फिल्म 'जीरो' ने उनके सफल करियर से ब्रेक ले लिया। यह फिल्म उनके करियर की सबसे फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया से ब्रेक ले लिया और इस तरह करीब पांच साल बाद वह फिर से जबरदस्त वापसी के लिए तैयार हैं।
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्मों के डिजिटल राइट्स खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स करोड़ों का सट्टा लगा रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म मालिकों और मेकर्स के बीच जबरदस्त डील चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'पठान' के राइट्स के लिए अमेजन और मेकर्स के बीच 150 करोड़ रुपये में डील हुई है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स 'जवान' के लिए 170 करोड़ रुपये और 'डनकी' के लिए 150 करोड़ रुपये देने को तैयार है। कहा जा रहा है कि तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स और अमेजन पर उपलब्ध होंगी।
बता दें, फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। किंग खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना मोशन पोस्टर शेयर किया है। किंग खान के जबरदस्त लुक को लोगों ने खूब पसंद किया। पोस्टर को देखकर दर्शक उत्साहित हैं। फिल्म में शाहरुख एक बार फिर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका निभाते हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान एक स्पेशल कैमियो करेंगे।
Tags: Bollywood