बॉलीवुड : ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’, रणबीर की शमशेरा ने भी किया दर्शकों को निराश

बॉलीवुड : ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’, रणबीर की शमशेरा ने भी किया दर्शकों को निराश

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की

शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ने एक बार फिर दर्शकों को निराश किया है। यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की।सोशल मीडिया पर फैंस ने फिल्म को फ्लॉप बताया है। अब सोशल मीडिया पर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं कि टाइगर और पठान ही यशराज फिल्म्स को बचा सकती है।
आपको बता दें कि हालिया कुछ फिल्मों की ही तरह यशराज की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में नाकाम रही थी। फिल्म बंटी और बबली के बाद जयेश भाई जोरदार, सम्राट पृथ्वीराज के बाद शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर एक और फिल्म फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। यहाँ तक कहा जा रहा है की इस फिल्म की इतनी कमाई भी सिर्फ इसीलिए क्योंकि रणबीर कपूर के प्रशंसकों ने उन्हें तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर देखने आये थे। बता दें कि रणबीर की संजय दत्त की बायोपिक हिट रही थी। चार साल बाद उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिंग करते देखा गया। संजय दत्त की बायोपिक की सफलता के बाद लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थीं। साथ ही इस फिल्म में उन्हें एक अलग लुक में देखा जाना था जो वो करने में नाकाम रहे। हर कोई इस फिल्म की पहली कमाई के लिए 14-15 करोड़ रुपये की उम्मीद कर रहा था जो असफल रही।
फिल्म की बात करें तो रणबीर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत इस फिल्म ने उम्मीदों से बत्तर प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उल्टा मुंह गिर रही हैं। कार्तिक आर्यन की भूलैया टू के अलावा कोरोना महामारी के बाद रिलीज हुई ज्यादातर हिंदी फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को भारत में 4350 और दुनियाभर में 5550 स्क्रीन्स मिल चुकी हैं। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल करती नजर नहीं आई। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर ने डकैत का डबल रोल प्ले किया है। उन्होंने पिता और पुत्र दोनों की भूमिका निभाई है।