बॉलीवुड : ‘सेक्रेड गेम्स’ की कूकू ने किया अपनी किताब में चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड : ‘सेक्रेड गेम्स’ की कूकू ने किया अपनी किताब में चौंकाने वाले खुलासे

कुबरा सैथल अपनी किताब ‘नॉट ए क्विट मेमॉयर’ को लेकर चर्चा में हैं, गर्भवती होने के साथ साथ यौन शोषण के बारे में बताया

सेक्रेड गेम्स के आने के बाद लोगों में मशहूर हुई कुबरा सैथल अपनी किताब ‘नॉट ए क्विट मेमॉयर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस किताब में कुबरा ने अपने जीवन के कई राज खोले हैं। इस किताब में कुबरा ने कई चौंकाने वाली जानकारी की है। इसमें कुबरा ने कहा कि वन नाइट स्टैंड के बाद  गर्भवती हो गई थी और उसे गर्भपात कराना पड़ा। अभिनेत्री ने आगे कहा कि उन्हें अपने फैसले के लिए कोई पछतावा नहीं है, उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले खुलासा किया था कि उनके परिवार के करीबी एक चाचा ने उनका यौन शोषण किया था।
आपको बता दें कि कुबरा की किताब में 9 अध्याय हैं, जिनमें से आखिरी में वह गर्भवती होने की बात कबूल करती है। वह अध्याय का शीर्षक है, मैं उस समय तैयार नहीं था। इस अध्याय में उन्होंने वर्ष 2012 में अपनी अंडमान यात्रा का उल्लेख किया है। "मैं उस समय 20 वर्ष की थी, और एक स्कूबा ड्राइव का आनंद लेने के बाद, मैं एक दोस्त के साथ बहुत नजदीक हो गई और शारीरिक संबंध बन गया। उस समय मुझे कुछ समझ नहीं आया। लेकिन कुछ दिन बाद मुझे पता चला कि मासिक धर्म नहीं आया था। इसके बाद मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया और मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं।
"उस समय, मैं अपने करियर और एक माँ होने की ज़िम्मेदारियों को संभालने में असमर्थ थी, इसलिए मुझे गर्भपात का निर्णय लेना पड़ा जिसका मुझे कोई पछतावा नहीं है," अभिनेत्री ने कहा।
Tags: Mumbai