बॉलीवुड : एक बार फिर एक साथ दिखेंगे ‘करण-अर्जुन’, शाहरुख –सलमान 60 साल की उम्र में करेंगे एक्शन फिल्म

बॉलीवुड : एक बार फिर एक साथ दिखेंगे ‘करण-अर्जुन’, शाहरुख –सलमान 60 साल की उम्र में करेंगे एक्शन फिल्म

फिल्म की कहानी आदित्य चोपड़ा ने लिखनी शुरू की, फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू हो सकती है, जिसका मतलब है कि ज्यादातर फिल्म 2025 के अंत तक रिलीज हो जाएगी, जब दोनों हीरो 60 साल की उम्र तक पहुंच चुके होंगे

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड का समय अच्छा नहीं चल रहा है। आये दिन विवाद, एनसीबी के साथ विवादों के बीच लगातार फ्लॉप होती फिल्मों ने बॉलीवुड की नींद हरम कर दी है। हर कोई इन झटकों से निकलने का रास्ता खोजने के लिए संघर्ष कर रहा है। ऐसे ही एक प्रयास में, यशराज फिल्म्स की योजना सलमान खान और शाहरुख खान दोनों को एक साथ लाकर एक एक्शन फिल्म बनाने की है। फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू हो सकती है, जिसका मतलब है कि ज्यादातर फिल्म 2025 के अंत तक रिलीज हो जाएगी, जब दोनों हीरो 60 साल की उम्र तक पहुंच चुके होंगे।
आपको बता दें कि शाहरुख और सलमान खान की जोड़ी की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक राकेश रोशन की करण अर्जुन है। हालांकि, दो साथी कलाकारों ने ‘कुछ कुछ होता है’ सहित कई फिल्मों में कैमियो किया है। अब शाहरुख की फिल्म पठान में सलमान और सलमान की फिल्म टाइगर थ्री में शाहरुख खान भी कैमियो करने वाले हैं। हालांकि, सालों बाद, आदित्य चोपड़ा एक फिल्म में दोनों सितारों को एक साथ पूरी फिल्म भूमिका में लाने की योजना बना रहे हैं। आदित्य उन दोनों के साथ एक एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं जो ज्यादातर एक एजेंट ऑपरेशन पर आधारित होगी। कहा जाता है कि आदित्य ने फिल्म की कहानी खुद ही लिखनी शुरू की थी। इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 में शुरू होगी और अगर फिल्म 2025 में रिलीज होती है तो दोनों कलाकार तब तक 60 साल के हो जाएंगे। एक सवाल यह होगा कि दर्शकों की नई पीढ़ी दोनों सितारों को उस समय की एक्शन फिल्मों में कितना स्वीकार करती है।
हालांकि, बॉलीवुड में ज्यादातर ट्रेड एनालिस्टों के मुताबिक, शाहरुख और सलमान की अपनी अलग स्टार पावर है और अगर वे एक फिल्म में एक साथ आते हैं, तो यह एक ब्लॉकबस्टर हिट होने की अधिक संभावना है। फिल्म के बारे में रिपोर्टों के संदर्भ में, कुछ व्यापार सूत्रों ने यह भी कहा कि शाहरुख और सलमान को टाइगर फ्रैंचाइज़ी और पठान दोनों में इंटरैक्टिव भूमिकाएँ निभानी हैं। दर्शकों ने उन्हें कैमियो में भी साथ देखा होगा। एक बड़ा व्यावसायिक जोखिम यह भी है कि अगले वर्ष लगभग एक ही कहानी और उसी कलाकार को दोहराया जाएगा।