बॉलीवुड : पति रणबीर पहुंचे पत्नी अलिया को एअरपोर्ट पर लेने, अलिया की प्रतिक्रिया देखने वाली

बॉलीवुड : पति रणबीर पहुंचे पत्नी अलिया को एअरपोर्ट पर लेने, अलिया की प्रतिक्रिया देखने वाली

कुछ दिन पहले शादी करने वाला ये जोड़ा इन दिनों चर्चा में है

बॉलीवुड के प्यारे जोड़े और हाल ही शादी रचाने वाली रणबीर और आलिया भट्ट आये दिन चर्चा में बने रहते है। शादी के तुरंत बाद ही बच्चे की जानकारी देने वाला ये जोड़ा एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल आलिया पिछले एक महीने से यूरोप में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थी। हाल ही वो फिल्म की शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौटी हैं। जैसे ही आलिया जब एयरपोर्ट पहुंचीं तो वहां उनके पति रणबीर कपूर उनको सरप्राइज देने के लिए उनका बेसब्री से इंतजार करते नजर आए। रणबीर को देखते ही आलिया खुशी से चहक उठीं और कार के अंदर जंप करके अपने पति पर जी भरकर अपना प्यार लुटाने लगी। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।
आपको आलिया भट्ट जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकली वैसे ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। फिर आलिया जैसे ही अपनी कार की तरफ आगे बढ़ती है वैसे ही उनकी नजर कार की बैकसीट पर बैठे रणबीर कपूर पर पड़ती है वैसे ही वो खुशी से उछल पड़ती हैं और जोर से बेबी कहकर चिल्लाती है। रणबीर को अचानक अपने सामने देखकर उनकी वाइफ की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है।
रणबीर को कार में देखते ही आलिया बहुत खुश हो गयी और जल्दी से रणबीर को  सीने से लग जाती हैं। एक महीने के बाद अपने पति को सामने देखकर आलिया काफी खुश हो जाती है और जी भरकर रणबीर पर प्यार जताने लगती है। हालांकि बाद में कैमरों को देखकर वह अपना चेहरा छुपाने लगती हैं। वहीं रणबीर भी इतने दिनों बाद आलिया से मिलकर काफी खुश दिखाई दिए।