बॉलीवुड : लंबे समय बाद वापसी कर रहे किंग खान के लिए अच्छी खबर

बॉलीवुड : लंबे समय बाद वापसी कर रहे किंग खान के लिए अच्छी खबर

इस ओटीटी प्लेटफार्म ने खरीदे शाहरुख खान की आने वाली फिल्म के सैटेलाइट राइट्स

लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे समय के बाद फिल्म पठान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आए थे। कोरोना से पहले शाहरुख की बतौर मेन लीड आखिरी फिल्म जीरो थी, जो कि पर्दे पर कुछ खास असरदार साबित नहीं हुई थी। अब लंबे ब्रेक के बाद साल 2023 शाहरुख के लिए अच्छा लग रहा है क्योंकि आने वाले साल में उनकी तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी रिलीज होने जा रही हैं। जिसमें से पठान की रिलीज डेट भी आ चुकी है और उनकी दूसरी फिल्म जवान को लेकर अच्छी खबर सामने आई है।

जवान के सैटेलाइट राइट्स इस ओटीटी ने खरीदे


आपको बता दें कि फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। शाहरुख की इस फिल्म से साउथ की स्टार हीरोइन नयनतारा हिंदी सिनेमा में डेब्यू करेंगी। आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म के ओटीटी राइट्स और प्लेटफॉर्म्स को लेकर काफी कॉम्पिटिशन हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रेस में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम सबसे आगे हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ में बिके और अब खबर है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन प्राइम ने जवान के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में खरीद लिए हैं।

अभी तक सामने नहीं आई कोई आधिकारिक जानकारी


हालांकि अभी तक ऐसी खबरें सामने आई हैं और इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। अगर फिल्म के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में और सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं, तो हम कह सकते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही प्रॉफिट में है। हालांकि इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स अभी बेचे जाने बाकी हैं।

ये है किंगखान की आगे की फिल्में


शाहरुख खान की फिल्म पठान भी रिलीज के लिए तैयार है। शाहरुख की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी और इसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी होंगे। इसके अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं जिसमें तापसी पन्नू नजर आएंगी। राजकुमार हिरानी की यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Tags: Bollywood