बॉलीवुड : किंग खान और दबंग खान के घर भी आये गणपति बाप्पा

बॉलीवुड : किंग खान और दबंग खान के घर भी आये गणपति बाप्पा

कल से शुरू हुआ 10 दिनों तक चलने वाला गणेशोत्सव, कई सेलेब्रेटीज ने भी बप्पा की विधिवत पूजा-अर्चना शुरू की

कल गणेश चतुर्थी से देश भर में प्रथम पूज्य देव गणपति के पूजा-अर्चना का पर्व शुरू हो गया। देश भर में हर इंसान अपनी अपनी श्रद्धा के अनुसार इस पर्व को मना रहा हैं। घर-घर और बड़े-बड़े पंडालों में गणपति बप्पा की प्रतिमाएं स्थापित करने का स्थापित करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। ये गणेशोत्सव 10 दिनों तक चलेगा। कई सेलेब्रेटीज ने भी बप्पा की विधिवत पूजा-अर्चना शुरू कर दी है। वहीं की हर साल गणेश चतुर्थी पर भगवान गणपति को घर लाने की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बार अबराम के साथ भगवान का स्वागत किया। जैसे ही मुंबई शहर अपने सबसे बड़े त्योहार के रंग में रंगा, शाहरुख ने बांद्रा इलाके में अपने मन्नत निवास पर भगवान गणेश का स्वागत किया। पिता-पुत्र की जोड़ी ने फिर दोस्तों को मोदक खाने की दावत दी।

शाहरुख़ ने दी शुभकामनाएं

शाहरुख प्यार से अबराम को 'द लिटिल वन' कहकर बुलाते हैं। शाहरुख ने बांद्रा इलाके में अपने व्रत निवास पर भगवान गणेश का स्वागत किया। पिता-पुत्र की जोड़ी ने फिर दोस्तों को मोदक खाने के लिए आमंत्रित किया। सोशल मीडिया पर भगवान गणेश की एक तस्वीर साझा करते हुए, शाहरुख ने इसे कैप्शन दिया: "मैंने लिटिल वन के साथ अपने घर में गणेश का स्वागत किया। अपने सपनों को जियो। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!"

सलमान ने साझा किया पूजा करते हुए अपना वीडियो

ईद, गणेश चतुर्थी और दिवाली ऐसे त्योहार हैं जब स्टार के प्रशंसक हर साल हर अवसर को कैसे मनाया जाए, इस बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं सलमान खान ने भी गणपति बप्पा की मूर्ति की तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को विश किया है। सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी गणेश उत्सव के मौके पर अपने घर गणपति जी का स्वागत किया है। इस मौके पर उनके घर भाई सलमान खान समेत कई सितारे पूजा में शामिल हुए। कटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल के साथ अ्रर्पिता खान के घर पहुंची थी। ऐसे में सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर गणपति की आरती करते हुए एख वीडियो शेयर किया है।। वीडियो में सलमान खान को बप्पा की आरती उतारते देखा जा सकता है, इसके साथ ही वह झूमते हुए ताली भी बजाते नजर आए। पोस्ट शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘गणपति बप्पा मोरिया’।