बॉलीवुड : अपनी इस हरकत के कारण इस अभिनेत्री ने गवांया बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स समारोह का नॉमिनेशन

बॉलीवुड : अपनी इस हरकत के कारण इस अभिनेत्री ने गवांया बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स समारोह का नॉमिनेशन

कंगना को बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने कमेंट्स को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना को बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। कंगना को यह नॉमिनेशन उनकी फिल्म थलाइवी के लिए मिला था। हालांकि कंगना ने मैगजीन पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद मैगजीन को एक लंबा बयान जारी कर कंगना का नामांकन वापस ले लिया गया है।

कंगना के बयानों पर मैगेजिन ने ये कहा


आपको बता दें कि कंगना के दुर्भावनापूर्ण बयान के बाद, फिल्मफेयर अवार्ड्स ने यह कहते हुए प्रतिक्रिया दी कि अभिनेत्री को पुरस्कार प्रस्तुत करने या कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए नहीं कहा गया था। पत्रिका ने उस संदेश को भी प्रकाशित किया है जो कंगना को उनके नामांकन के लिए भेजा गया था। फिल्मफेयर ने बताया कि उस संदेश में लिखा गया था कि, नमस्ते कंगना, आपके फिल्मफेयर पुरस्कार नामांकन के लिए शुभकामनाएं। यह बहुत अच्छा होगा यदि आप वहां हो सकते हैं, कृपया 30 अगस्त को बीकेसी, मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करें। इससे आपकी सीट आरक्षित करने में मदद मिलेगी। कृपया हमें अपने घर का पता भेजें ताकि हम आपको निमंत्रण भेज सकें। हालांकि अभिनेत्री ने इस बारे में कुछ और ही बयान दिया जिसके बाद फिल्मफेयर ने कंगना का नॉमिनेशन रद्द कर दिया.
गौरतलब है कि मैगजीन ने अपने लंबे संदेश में यह भी कहा है कि कंगना रनौत द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और निराधार हैं। वे कंगना को समारोह में आमंत्रित करना चाहते थे और सभी फिल्म अभिनेताओं के साथ भारतीय सिनेमा का जश्न मनाना चाहते थे। फिल्मफेयर ने अपने संदेश में यह भी स्पष्ट किया है कि वे नॉमिनी को पुरस्कार तब भी देते हैं जब वे समारोह में मौजूद नहीं होते हैं और कोई प्रदर्शन नहीं करते हैं। कंगना अब तक 5 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं, जिसमें से वह 2 अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद नहीं थीं।