बॉलीवुड : सलमान के फैन्स के लिए बड़ी खबर, जल्द शुरू हो सकती है इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग

बॉलीवुड : सलमान के फैन्स के लिए बड़ी खबर, जल्द शुरू हो सकती है इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग

2015 में आई सलमान की सुपर हिट फिल्म बजरंगी भाईजान के कहानीकार ने दी सूचना, फिल्म के सीक्वल की पुष्टि हो गई है

आप सभी को 2015 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' तो याद ही होगी। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 7 साल हो चुके हैं। इसकी कहानी बाहुबली के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी। फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि फिल्म के सीक्वल की पुष्टि हो गई है। तो आइए जानते हैं बजरंगी भाईजान-2 की कहानी और टाइटल को लेकर क्या नए अपडेट सामने आए हैं?
बजरंगी भाईजान के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि बजरंगी भाईजान-2 की पुष्टि हो गई है। उन्होंने सलमान खान को फिल्म की कहानी सुनाई है। सलमान को यह कहानी बेहद पसंद आई है। अब सलमान खान को फिल्म की शूटिंग को लेकर फैसला लेना है और टाइमलाइन तय करनी है।
केवी विजयेंद्र प्रसाद का कहना है कि 'बजरंगी भाईजान-2' की कहानी में 8 से 10 साल का अंतर होगा। सीक्वल का नाम 'पवनपुत्र भाईजान' होगा। 'बजरंगी भाईजान-2' को लेकर आए अपडेट से फैंस खुश हैं। बजरंगी के रोल में सलमान खान को देखने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।
बजरंगी भाईजान फिल्म में सलमान खान का रोल काफी पॉपुलर हुआ था। उनकी मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म में उनके साथ हर्षाली मल्होत्रा ​​ने मुन्नी की भूमिका निभाई थी। अब 7 साल बाद हर्षाली बड़ी हो गई है। इसलिए, अभी तक कोई स्पष्टीकरण नहीं है कि उन्हें फिल्म के सीक्वल में लिया जाएगा या नहीं। फिल्म में करीना कपूर खान सलमान की लेडी लव के रोल में नजर आई थीं, उनकी कास्टिंग को लेकर भी कोई अपडेट नहीं है।
वहीं सलमान खान की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद उनकी अगले साल रिलीज हुई 'टाइगर-3' टाइमलाइन में है। इसके अलावा सलमान के पास 'नो एंट्री-2' और 'दबंग-4' भी है। ऐसे में इतनी सारी वर्क कमिटमेंट्स के बीच सलमान खान 'बजरंगी भाईजान-2' पर काम कब शुरू करेंगे, इसकी कोई जानकारी नहीं है।