बॉलीवुड : आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही का नया गाना 'जेड़ा नशा' हुआ रिलीज, स्क्रीन पर आग लगा रही हैं दोनों की जोड़ी

बॉलीवुड : आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही का नया गाना 'जेड़ा नशा' हुआ रिलीज, स्क्रीन पर आग लगा रही हैं दोनों की जोड़ी

फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के टीजर के बाद गाना भी हुआ रिलीज

कुछ दिनों पहले बॉक्स ऑफिस पर 'डॉक्टर जी' जैसी प्रायोगिक फ़िल्म देने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है। आयुष्मान खुराना फ़िल्म 'एन एक्शन हीरो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फ़िल्म के टीज़र को लोगों ने काफी पसंद किया। अब इस फिल्म का गाना 'जेड़ा नशा' भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में आयुष्मान खुराना इस गाने में एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं नोरा हर बार की तरह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं नोरा के साथ आयुष्मान केमिस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद आ रही है।

धमाका मचा रहा है ‘गाना’


इस गाने की बात करें तो 'जेड़ा नशा' मूल रूप से अमर जलाल और फरीदकोट द्वारा गए गए हिट गाने का एक रीमिक्स है। ये वही गाना है जिसे विज्ञापन में इस्तेमाल किया गया था और वहीं से ये इतना पॉपुलर हुआ कि इसे फिल्म में शामिल कर लिया गया है। इस गाने को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ‘जेड़ा नशा’ के वीडियो वर्जन ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। जहां एक ओर आयुष्मान ने अपने स्वैग से लोगों पर जलवा बिखेरा है. तो वहीं, नोरा ने अपने ऑरा से इस गाने में कमाल ही कर दिया है। इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं इस गाने में सबसे अलग बात आयुष्मान खुराना अंदाज है। लोगों को आयुष्मान के ये अंदाज बहुत भा रहा है। नोरा वैसे भी अपने परफेक्ट फिगर और आउटस्टैंडिंग पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं लेकिन गाने में स्लिट ड्रेस में उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं। इसकी कोरियोग्राफी काफी बेहतरीन तरीके से की गई है और नोरा के डांस मूव्स ने एक बार से आग लगा दी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म


आमतौर पर लीक से हटकर किसी सामाजिक मुद्दे पर फ़िल्म बनाने वाले आयुष्मान खुराना पहली बार पूर्ण व्यापारिक फ़िल्म में नजर आ रहे है। फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का निर्देशन अनिरुद्ध ने किया हैं आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर है। फिल्म का निर्माण कलर्स येलो प्रोडक्शंस और टी-सीरीज के द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।