बॉलीवुड : बॉक्स ऑफिस पर ‘रक्षाबंधन’ से मिली निराशा के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म की ओर रुख करने जा रहे खिलाडी कुमार

बॉलीवुड : बॉक्स ऑफिस पर ‘रक्षाबंधन’ से मिली निराशा के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म की ओर रुख करने जा रहे खिलाडी कुमार

अक्षय कुमार अब बनाने जा रहे मूल तमिल थ्रिलर का रीमेक ‘कठपुतली’

एक तरफ बॉलीवुड में बड़ी फ़िल्में चल नहीं रही और वहीं दूसरी ओर दक्षिण भारत की फिल्में सफलता के झंडे गाद रही है. ऐसे में बॉलीवुड ने भी नया कंटेंट बनाने से बेहतर दक्षिण भारत के फिल्मों को रीमेक करने पर जोर देना शुरू किया है. अमीर और अक्षय जैसे स्टार भी रीमेक के सहारे चल रहे है, ऐसे में जब अक्षय कुमार की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं तो वो एक और रीमेक की ओर रुख करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। ऐसे में अब उनकी अगली फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.
अक्षय की नई फिल्म कथापुतली को एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताया जा रहा है। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह हैं। कथापुतली भी मूल तमिल थ्रिलर का रीमेक है। फिल्म शुरू होने पर इसका नाम सिंड्रेला के रूप में घोषित किया गया था। अब इसका नाम बदल दिया गया है। चूंकि फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, इसलिए इसकी व्यावसायिक सफलता का कोई सवाल ही नहीं होगा।
काम की बात करें तो अक्षय को अब फिल्म राम सेतु पर एक नाटकीय रिलीज के रूप में बहुत विश्वास है। इसमें उन्होंने पुरातत्व विशेषज्ञ की भूमिका निभाई है। इसके अलावा उनके ओह माई गॉड टू का दूसरा पार्ट पर भी काम कर रहे हैं।