बॉलीवुड : अपनी फिल्म और श्रद्धा हत्याकांड के संबंध पर ये बोली अभिनेत्री नीता गुप्ता

बॉलीवुड : अपनी फिल्म और श्रद्धा हत्याकांड के संबंध पर ये बोली अभिनेत्री नीता गुप्ता

"ऐसी खबरों पर विश्वास न करें। हमारी फिल्म का श्रद्धा की हत्या के मामले से कोई लेना-देना नहीं है!” नीता गुप्ता

बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा और नीना गुप्ता एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'वध' में साथ आ रहे हैं। शुक्रवार को इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद, फिल्म में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के रंग होने की अफवाहें तेज हो गईं। अफवाहें हैं कि फिल्म में हत्या का चित्रण वैसा ही है जैसा आफताब अमीन पूनावाला ने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी थी।

फिल्म के बारे में कोई धारणा ना बनाइयें-नीता


आपको बता दें कि हाल ही में आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन प्रेमिका श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद तीस से अधिक टुकड़े किये थे। ये मामला सामने आने के बाद से ही ये बड़ा हंगामा बना हुआ है। वहीं अब इस फिल्म में ऐसे ही दृश्य देखकर लोगों का मानना है कि कही न कहीं फिल्म में श्रद्धा हत्याकांड से कुछ जानकारी का उपयोग किया गया है। वहीं अफवाहों पर चुटकी लेते हुए नीना ने एएनआई से कहा, "ऐसी खबरों पर विश्वास न करें। हमारी फिल्म का श्रद्धा की हत्या के मामले से कोई लेना-देना नहीं है। कृपया फिल्म के बारे में धारणा बनाना बंद करें। इसमें एक हत्या का चित्रण है। फिल्म लेकिन यह कहीं भी इस मामले के करीब नहीं है।"

लोगों को घर पर बैठकर फिल्म देखना पसंद


सिनेमाघरों से दर्शकों के ओटीटी पर शिफ्ट होने पर नीना ने कहा, 'महामारी के कारण लोगों की सिनेमा हॉल जाने की आदत बदल गई है। वे अपने घरों में आराम से कई फिल्में देखते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि धीरे-धीरे लोग फिर से सिनेमाघरों की ओर रुख करेंगे।" वहीं अपनी कॉमिक भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले संजय मिश्रा इस फिल्म में एक गंभीर किरदार निभाते नजर आएंगे।

इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म


आपको बता दें कि राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई है।

उंचाई में भी आई थी नजर


नीना ने हाल ही में रिलीज़ हुई 'उंचाई' में अपने प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा अर्जित की, जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और सारिका भी हैं। संजय मिश्रा निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'सिर्कस' में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी नजर आएंगे। फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
Tags: Bollywood