बॉलीवुड : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

बॉलीवुड : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

पटियाला हाउस कोर्ट ने दी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. अदालत ने उन्हें 2 लाख रुपये के निजी बांड पर जमानत दे दी। इसके साथ ही कोर्ट से एक शर्त भी रखी गई है। बिना कोर्ट की इजाजत के एक्ट्रेस देश से बाहर नहीं जा सकती हैं। आपको बता दें कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। सुकेश पर आरोप है कि उसने प्रभावशाली लोगों सहित कई लोगों को ठगा है। ईडी ने 17 अगस्त को चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में भी आरोपी पाया गया था. जिसमें कई गवाहों और सबूतों पर भरोसा किया गया। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें तलब किया। जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद उनके वकील ने जमानत याचिका दायर की थी।

जैकलीन से कई बार हुई पूछताछ


आपको बता दें कि ईडी इस मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है। इस पूछताछ में जैकलीन ने कहा कि वह सुकेश से शादी करना चाहती थी। इसके अलावा दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराधी शाखा ने भी जैकलीन फर्नांडिस से 15 घंटे तक पूछताछ की है

जैकलीन के स्टाइलिस्ट ने कही ये बात


जैकलीन की स्टाइलिस्ट लिपाक्षी इलावाड़ी से भी दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने 21 सितंबर को पूछताछ की थी। पूछताछ सात घंटे तक चली। लिपाक्षी ने अपने बयान में जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई खुलासे किए। लिपाक्षी ने कथित तौर पर कहा कि उनकी गिरफ्तारी की खबर के बाद जैकलीन ने चंद्रशेखर के साथ संबंध तोड़ लिया। वहीं मामले से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि पिछले साल फर्नांडिस के कपड़ों के ब्रांड के बारे में जानने के लिए लिपाक्षी से संपर्क किया गया था। लिपाक्षी ने कहा कि सुकेश ने उन्हें जैकलीन के लिए कपड़े खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपये दिए। लिपाक्षी ने सुकेश से मिली पूरी रकम फर्नांडीस के लिए उपहार खरीदने पर खर्च कर दी।