इन पुलिस वालों के सामने बॉलीवुड अभिनेता भी भरते है पानी, खूबसूरती और बॉडीबिल्डिंग की है दुनिया दीवानी

हर किसी को फिल्म में पुलिस कि भूमिका निभाने वाले हीरों को हर कोई पसंद करता है। आज भी बॉलीवुड में पुलिस ड्रामा पर आधारित ढेर सारी फिल्में बन रही हैं, जो दर्शकों को काफी उत्साहित करती हैं। वैसे तो ऑन-स्क्रीन अभिनेता अक्सर पुलिस भूमिकाओं में ग्लैमरस भूमिकाओं में देखे जाते हैं, लेकिन आज हम यहां वास्तविक जीवन के सुपरहीरो की बात करने जा रहे है। आज हम आपको उन पुलिस कर्मियों के बारे में बताने जा रहे है, जिनके सामने बॉलीवुड के कई हीरो भी फिकके पड़ जाते है।

नवीन कुमार :
हरियाणा के मूल निवासी नवीन कुमार को पुलिस में वरिष्ठ उपनिरीक्षक नियुक्त किया गया है। बता दें कि नवीन कुमार ने साल 2013 में श्री हरियाणा का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। नवीन कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अपनी बॉडी बनाने के लिए 8 घंटे नियमित व्यायाम करते थे।

तेजिंदर सिंह :
बॉडीबिल्डिंग की दुनिया में तेजिंदर सिंह का नाम काफी मशहूर है। तेजिंदर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि देश की सेवा करने के लिए उन्होंने पुलिस में भर्ती होने के लिए काफी मेहनत की। इतना ही नहीं, उसके सभी गांव वाले उसे सबसे अच्छा मानते थे, क्योंकि वह हर चीज में सबसे ऊपर है। आपको बता दें कि तेजिंदर सिंह 2006 में भारतीय पुलिस में शामिल हुए और अब लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा हैं।

मोतीलाल दयमा :
इंदौर में सिपाही के पद पर तैनात मोतीलाल दयमा 2012 में पुलिस विभाग में शामिल हुए थे। मोतीलाल दयमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कम उम्र से ही पुलिस में भर्ती होना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की। आज मोतीलाल दयमा आज कई युवाओं के लिए प्रेरणा हैं।