वीडियो शेयर कर भाजपा सांसद की बहू ने काट ली हाथ की नस, ये कहा!

वीडियो शेयर कर भाजपा सांसद की बहू ने काट ली हाथ की नस, ये कहा!

भाजपा सांसद की बहू ने की CBI और नार्को टेस्ट की मांग

मोहनलाल गंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के परिवार में हाईवोल्टेज ड्रामा अभी भी जारी है। अब सांसद की बहू ने उनके घर के बाहर जाकर अपने हाथ की नस काट ली है। आत्महत्या के प्रयास के पहले BJP सांसद की बहू का एक वीडियो भी सामने आया था। सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने अपने हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। इसके चलते उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। 
पति आयुष पर लगाए गंभीर आरोप
इसके पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी आत्महत्या की बात कह रही थी। इसके अलावा अंकिता ने अपने पति आयुष पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। वीडियो वायरल करने के बाद वह सांसद के घर पहुंची थी। वीडियो में अंकिता ने कहा की वह किसी से लड़ भी नहीं सकती, क्योंकि आपके पिता सांसद और माता विधायक है। आपने और आपके घर वालों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा। अब जब में चली जाऊँगी तब तुम मुझे याद करोगे और सोचोगे की मुजसे ज्यादा प्यार करने वाला तुम्हें नहीं मिलेगा। 

सीबीआई जांच की मांग की
इस बारे में BJP सांसद कौशल किशोर ने कहा की वह पहले से ही इन दोनों की शादी के विरोध में थे। अंकिता उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिस कर रही है। वह नाटक कर रही है। बता दे की इसके पहले अंकिता ने पति आयुष और परिवार के अन्य सदस्यों का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की थी। इसके अलावा उसने मामले में CBI जांच की मांग की थी, क्योंकि उसे उत्तर प्रदेश पुलिस पर भरोसा नहीं है। 
Tags: