लोगों के घरों का काम करने वाली महिला को BJP ने दिया टिकट

लोगों के घरों का काम करने वाली महिला को BJP ने दिया टिकट

घरों से छुट्टी लेकर शुरू किया प्रचार, जीतने पर विकास का दिलाया भरोसा

देश के 5 राज्यों में विधानसभा के चुनावों का ज़ोरशोर से प्रचार चालू है, पर सबकी नजर पश्चिम बंगाल के ऊपर अटकी हुई है। यहाँ मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी 'खेला होबे' के नारे के साथ कुर्सी बचाने में लग गए है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में BJP की पार्टी परिवर्तन का सपना देख रही है। सत्ता में आने के लिए BJP हर संभव प्रयास कर रही है। इसलिए पार्टी ने कई दिग्गजों को मैदान में उतारा है। 
हर महीने काम कर कमाती है 2500 रुपए
घरों में मेड का काम करके 2500 रुपए कमाने वाली कलीता माजी को बीजेपी ने पूर्व वर्धमान के आऊसग्राम इलाके से अपना उम्मीदवार बनाया है। कलिता का पति प्लंबर का काम करता है। उम्मीदवारी मिलने के बाद कलिता ने डेढ़ महीने की छुट्टी लेकर अपना प्रचार शुरू किया है। मीडिया से बात करते हुये कलिता ने बताया की उसे उम्मीद भी नहीं थी की उसे टिकट मिलेगी। उसका कहना है कि सच में बीजेपी में कार्यकर्ताओं कि वैल्यू है। 
घरों से छुट्टी लेकर प्रचार में लगी
कलिता ने बताया कि गुरुवार को तो उसने रोज कि तरह ही काम किया, इसके बाद शुक्रवार से वह छुट्टी लेकर प्रचार करने लगी। BJP के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने ट्वीट करके कलिता को बधाई दी थी। कलिता का कहना है की गरीबी में अपना जीवन बिताने के कार्न उसे गरीबों और सामान्य लोगों के मुद्दों की समज है। यदि वह जीत जाती है तो उसके परिवार और पड़ोसी को आशा है की वह सबका विकास करेगी। 
Tags: