जन्मदिन विशेष : प्रियंका चोपड़ा की मौसी बनाना चाहती थी ‘देवों के देव महादेव' को अपना दामाद

जन्मदिन विशेष : प्रियंका चोपड़ा की मौसी बनाना चाहती थी ‘देवों के देव महादेव' को अपना दामाद

प्रियंका चोपड़ा ने जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में किया था खुलासा

टीवी की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम बन चुके मोहित रैना अब टीवी की दुनिया से आगे बढ़कर बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है। मोहित रैना के कारकिर्दगी में टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में उनके द्वारा निभाई गई भगवान शिव की भूमिका सबसे अहम है। जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। मोहित रैना 14 अगस्त को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके जीवन का एक दिलचस्प मामला।
अभिनेता ने 2019 की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। हालांकि फिल्म में उनकी भूमिका छोटी थी, लेकिन आलोचकों और दर्शकों द्वारा उनकी बहुत प्रशंसा की गई थी। बाद में उन्हें ज़ी 5 की वेब सीरीज़ 'काफ़िर' में दीया मिर्ज़ा के साथ देखा गया। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि मोहित रैना की प्रियंका चोपड़ा से शादी की चर्चा चारों तरफ हुई थी। यह बात प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कही।
कुछ साल पहले जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि जब उन्हें निक से प्यार नहीं था तो वह अपनी मौसी मोहित रैना से उनकी शादी करना चाहती थीं। उस समय मोहित रैना टीवी शो 'देवो के देव महादेव' में भगवान शिव की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए थे। प्रियंका ने खुलासा किया कि उनकी मौसी अभिनेता के बारे में बहुत बातें करती थीं। प्रियंका एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ उन्हें एक संस्कारी और ईमानदार इंसान के रूप में देखती थीं। प्रियंका की मोहित से शादी के लिए उनकी मौसी ने तो यहां तक कह दिया कि दोनों एक्टिंग फील्ड से हैं इसलिए ये परफेक्ट मैच होगा।
जब मोहित को प्रियंका की मौसी की इस इच्छा के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गए कि एक्ट्रेस की मौसी उन्हें इतना काबिल मानती हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि प्रियंका एक सुपरस्टार हैं और वह सिर्फ एक टेलीविजन अभिनेता हैं। उन्होंने कहा कि इस जन्म में यह संभव नहीं है, लेकिन वे चाहते हैं कि यह दूसरे जन्म में अवश्य हो।