बाइकसवार चोर ने चुराई ऐसी चीज की लोग हुये हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बाइकसवार चोर ने चुराई ऐसी चीज की लोग हुये हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, पिछले कुछ महीनों से लगातार बन रही है इस तरह की घटना

पिछले कई समय से कोरोना महामारी के कारण चोरी की घटनाएं काफी बढ़ चुकी है। हालांकि सूरत से सामने आई चोरी की इस घटना के कारण लोगों में काफी आश्चर्य फ़ेल रहा है। सूरत में एक सोसाइटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई इस घटना के बाद लोग यह सवाल कर रहे है आखिर चोर ने इतनी मेहनत कर आखिर ऐसी चीज क्यों चुराई? सीसीटीवी फुटेज में सामने आई इस चोरी की घटना में देखा जा सकता है कि बाइक पर आए चोर ने एक घर के बाहर से एक कचरे की डॉल चुराई थी। 
सोशल मीडिया में वायरल हुये इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह सूरत के वराछा इलाके में आए एक घर के सामने एक व्यक्ति ने अपनी बाइक पार्क की थी। जिसके बाद वह उतरा और कुछ समय के बाद वहाँ से एक कचरे की डॉल बाइक पर लटकाकर फरार हो गया था। यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। इस घटना के बाद से लोगों में काफी आश्चर्य फैला था। लोगों का सवाल है कि आखिर चोर ने ऐसी चीज की चोरी क्यों की। 
उल्लेखनीय है की इस प्रकार की घटना पहले भी सूरत में सामने आ चुकी है। कुछ समय पहले सूरत के उत्राण इलाके में कुछ दिनों पहले कुछ बाइकर्स ने आकर एक घर की सफाई करने वाला वाइपर लेकर गायब हो गए थे। इस बारे में दुकान के मालिक ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। दुकान मालिक ने पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिये थे। पर इस तरह से सूरत की सोसाइटी में डॉल चोरी करने की घटना को लेकर लोग काफी चर्चा कर रहे है।