बिहार : पत्नी सुंदर नहीं थी तो पति ने भाड़े के गुंडे रख करवा दी उस पर फायरिंग

बिहार : पत्नी सुंदर नहीं थी तो पति ने भाड़े के गुंडे रख करवा दी उस पर फायरिंग

घटना को देखकर कोई शक नहीं कर सकता कि इसके पीछे पति का हाथ होगा, लेकिन पुलिस पूछताछ में कुछ और ही कहानी सामने आई, पति ने दिए थे दो लाख रूपयें

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार होता है। अगर इनके बीच ये प्यार और विश्वास कम होता जाता है तो उसका परिणाम बहुत गंभीर निकलता है। हमारे समाज में पति-पत्नी द्वारा एक-दूसरे की हत्या करने या हत्या की साजिश रचने की घटना भी सामने रही है। ऐसी ही एक और सभी के लिए चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहाँ पति-पत्नी पर अंधाधुंध गोलीबारीकी जांच कर रही पुलिस एक खतरनाक साजिश का पर्दाफाश करने में कामयाब रही है। पुलिस के मुताबिक पति ने खुद पत्नी की हत्या की साजिश रची थी।
पूरे मामले की बात करें तो बिहार के भोजपुर के पचटियाबार गांव में बुधवार शाम पति-पत्नी पर फायरिंग की घटना सामने आई। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर छानबीन की है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक देशी पिस्टल, दो कारतूस, मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद की है। इस घटना के पीछे पति का हाथ होने का खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक पति उत्तम कुमार विश्वकर्मा ने पत्नी संध्या देवी की हत्या के लिए आरोपी को दो लाख रुपये दिए।
गौरतलब है कि आरोपी ने पत्नी पर फायरिंग की, जिसमें उसका पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी ने उस वक्त फायरिंग कर दी जब पति-पत्नी रेस्टोरेंट जा रहे थे। इस घटना को देखकर कोई शक नहीं कर सकता कि इसके पीछे पति का हाथ होगा। लेकिन पुलिस ने आरोपी नवनीत कुमार तिवारी और कृष्णकांत गुप्ता को घंटों के भीतर ही दबोच लिया और उनसे पूछताछ में कुछ और ही कहानी सामने आई। पुलिस जांच के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और कहा कि पति उत्तम कुमार विश्वकर्मा ने अपनी पत्नी को दो लाख रुपये सुपुर्द किए थे। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पति की त्वरित जांच की। इस बीच उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने कहा कि उसकी पत्नी सुंदर नहीं थी, इसलिए उसने उसे मारने की साजिश रची। जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की है।