बिहार : बेटे की लाश के टुकड़े को थेले में भरकर घूमता रहा पुत्र, जाने क्यों

बिहार : बेटे की लाश के टुकड़े को थेले में भरकर घूमता रहा पुत्र, जाने क्यों

लाश के एम्ब्युलेंस भी नहीं बुलाई, पिता ने थैले में उठाई पुत्र की लाश

एक और जहां बिहार में नितीश कुमार सुशासन के दावे करते रहते हैं, तो वही दूसरी और प्रशासन के कारण एक पिता को जो व्यथा भोगनी पड़ी हैं वह सामने आई हैं। बिहार के कटिहार कुर्सेला पुलिस स्टेशन और भागलपुर जिले की भागलपुर पुलिस स्टेशन की संवेदनहीनता के कारण एक पिता को अपने पुत्र की लाश को थैली में लेकर तीन किलोमीटर तक भटकना पड़ा। 
नदी किनारे पड़ी मिली पुत्र की लाश
भागलपुर के निवासी नीरू यादव के अनुसार गोपालपुर पुलिस स्टेशन की हद में आने वाले तीनरंगा गाँव में आई नदी को पार करते समय उनका 13 वर्षीय पुत्र नांव में से गिर गया। जिसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। इसलिए पिता नीरू यादव ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जब नीरू यादव ने खुद अपने पुत्र की खोज की तो उसे अपने पुत्र की लाश कटिहार जिले के कुर्सेला पुलिस स्टेशन की हद में आई नदी किनारे से मिला। 
कपड़े और शरीर के अन्य अंगो के आधार पर की गई लाश की पहचान
बालक की लाश की स्थिति काफी खराब थी। लाश सड़ गई थी और उसे जानवरों ने भी काफी नुकसान पहुंचाया था। बालक के कपड़े और शरीर के अन्य अंगो के आधार पर उसकी पहचान की गई। पर गोपालपुर पुलिस स्टेशन या कुर्सेला पुलिस स्टेशन दोनों में से एक ने भी लाश को ले जाने की व्यवस्था नहीं की। लाश के लिए एम्ब्युलेंस बुलाना भी उन्हें मुनासिब ना लगा। इसके चलते पिता नीरू यादव आखिर में लाश को टएक थेले में भर के घर की और चलने लगे। जब घटना सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर आई तो ने जांच के आदेश दिये। 
Tags: