बिहार: छोटी बहन को घर से बाहर जाने के लिए कर रही थी मना, नहीं मानी तो पीट-पीटकर ले ली जान

बिहार: छोटी बहन को घर से बाहर जाने के लिए कर रही थी मना, नहीं मानी तो पीट-पीटकर ले ली जान

देर रात घर आती थी छोटी बहन, बड़ी बहन ने पेड़ से बांधकर की डंडे से पिटाई

बेगूसराय, 24 जून (आईएएनएस)| बिहार के बेगूसराय जिले के सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र में घर से बाहर जाना बड़ी बहन को इतना बुरा लगा कि उसने छोटी बहन को पीट-पीट कर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार भी रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि उलाव गांव की रहने वाली 18 वर्षीय शालिनी अक्सर अपने घर से बाहर जाती थी और देर से लौटती थी। जिसके लिए उसकी बड़ी बहन उसे मना करती थी।
इसी क्रम में बुधवार की रात भी शालिनी एकबार फिर घर से कहीं जाने की फिराक में थी और बड़ी बहन उसे रोक रही थी। इस बीच दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को एक पेड़ से बांधकर डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। गुरुवार को ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
सिंघौल सहायक थाना के प्रभारी दीपक कुमार ने आईएएनएस को बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका की मां के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में उपयोग किए गए डंडे को भी बरामद कर लिया गया है।
कुमार ने बताया, प्रथम ²ष्टया सिर पर भारी प्रहार के कारण मौत की आशंका जताई जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का सही कारण पता चल सकेगा। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी भी घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर रही है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: