बिहार : बहू के साथ नाजायज संबंध रखने वाले पिता ने की अपने ही पुत्र की हत्या

बिहार : बहू के साथ नाजायज संबंध रखने वाले पिता ने की अपने ही पुत्र की हत्या

गुजरात में रहकर नौकरी कर रहा था पुत्र, पिता-बहू के नाजायज संबंधों की लगी भनक तो पहुंचा घर पर

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपने ही पुत्र को मौत के घाट उतार दिया था। पुत्र को मारने के बाद पिता ने उसकी लाश को भी ठिकाने लगा दिया। जांच में सामने आया कि पिता का अपने ही पुत्र की पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे। हालांकि हत्या करने के बाद उसने खुद ही अपने पुत्र की हत्या की शिकायत पुलिस में की थी, जहां जांच के दौरान उसके और उसकी बहू के बीच के नाजायज होने की जानकारी मिली थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, हत्या के आरोपी का 22 साल का पुत्र गुजरात में रहकर नौकरी करता था। इस दौरान मिथिलेश को अपनी बहू के साथ प्यार हो गया था। हालांकि इस बात की जानकारी उसके पुत्र को लग गई थी। जिसके चलते पुत्र सचिन ने अचानक 7 जुलाई को अपने घर आया था। हालांकि 2 दिनों के बाद पुलिस को गाँव के बाहर से उनकी लाश मिली थी। जिसके चलते सचिन के पिता मिथिलेश ने अपने ही गाँव के 5 लोगों के सामने 12 जुलाई को पिता की हत्या की शिकायत दर्ज कारवाई थी। 
युवक की हत्या के कारण पूरे गाँव में सनसनी मच गई थी। इस दौरान पुलिस को मिथिलेश और सचिन की पत्नी के बीच के नाजायज संबंधों की जानकारी मिली थी। जिसके बारे में पुलिस ने जानकारी हासिल करने के प्रयास किए। जांच में पुलिस को पूरी हकीकत का पता चला। घटना के बारे में बात करते हुये तालीमी डीएसपी राजीव सिंह ने बताया कि मृतक सचिन जब वापिस घर आया तो उसका उसके पिता के साथ झघड़ा हुआ था। 
सचिन ने अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध रखने के लिए सचिन ने अपने पिता का विरोध किया था। जिसके चलते मिथिलेश ने अपने ही पुत्र की हत्या कर दी थी। मिथिलेश ने अपने पुत्र का गला दबाकर उसकी हत्या दी थी। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने उसकी लाश को फेंक दिया था। पुलिस को धोखा देने के लिए पुत्र की हत्या करने के बाद मिथिलेश ने सचिन की मौत की शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि पुलिस की जांच के दौरान सचिन के पिता की हैवानियत को पुलिस ने खोज निकाला था। जिसके चलते पुलिस ने मिथिलेश को हिरासत में लेकर जेल भेजा था। घटना के चलते आसपास के इलाकों में काफी हलचल मच गई है।