'बिग बॉस 15': सलमान ने सिद्धार्थ को किया याद, कहा 'तुम हमें बहुत जल्दी छोड़ गए'

'बिग बॉस 15': सलमान ने सिद्धार्थ को किया याद, कहा 'तुम हमें बहुत जल्दी छोड़ गए'

आम तौर पर हर कोई अपने पालतू जानवरों को काफी हिफाजत और देखभाल से रखता है। हालांकि ब्रिटेन की यह महिला उन सबमें एक अपवाद शामिल होगी। जहां हर कोई अपने पालतू जानवरों का पूरा ख्याल रखता है और उनसे काफी लगाव भी रखता है। ब्रिटेन की यह महिला अपने पालतू बंदर के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर देती थी। आलम यह था की बंदर महिला से इतना डर गया था की वह घर में भी छुपने की जगह ढूँढता था। महिला की इस क्रूरता पर कदम उठाते हुये स्थानीय कोर्ट ने उसके ऊपर कड़ी सजाओं का इलान किया है। 
न्यूज एजंसी द सन की रिपोर्ट के अनुसार, विकी नाम की यह महिला अपने बंदर को सेडिस्टिक प्लेजर के लिए प्रताड़ित करती थी। वह अपने बंदर को जबरन नशीली दवाओं का सेवन करवाती और उसे टोर्चर करती थी। महिला ने बंदर को टॉयलेट में फ्लैश करने की भी कोशिश की है। कोर्ट में महिला के खिलाफ सुनवाई के दौरान एक वीडियो भी पेश किया गया, जिसमें बंदर को टॉयलेट में दुबककर बैठे हुये देखा जा सकता है। सारा मामला तब सामने आया जब पुलिस द्वारा नशीली दवाएं और ड्रग्स के सेवन के आरोप में पुलिस द्वारा उसके घर छापा मारा गया। 
छापे के दौरान महिला को उसके फोन में बंदर पर किए गए अत्याचार के कई वीडियो मिले से। महिला की ऐसी खौफनाक मनोवृति को देखकर कोर्ट द्वारा उसके ऊपर भविष्य में किसी भी तरह की पालतू जानवर ना रखने की अनुमति दी गई, साथ ही में महिला को 55 हजार रूपते का दंड और तीन महीने की सजा सुनाई गई। इसके अलावा उसे 120 घंटे तक बिना किसी मजदूरी के काम करना होगा। जानवरों के रिहैबिटेशन एक्सपर्ट्स का कहना है कि  उन्होंने इतना डरा हुआ बंदर कभी नहीं देखा। अपने रिहैबिटेशन के शुरुआती चरण के दौरान बंदर हर उस व्यक्ति से दूर भागता था जो उसके सामने आता था। वह किसी भी तेज आवाज या अचानक हुई हलचल को देखकर छिप जाता था। 

Tags: Bollywood