अपनी अदाओं से अपने प्रशंसकों को घायल कर रही हैं भोजपुरी 'नोरा फतेही'

अपनी अदाओं से अपने प्रशंसकों को घायल कर रही हैं भोजपुरी 'नोरा फतेही'

भोजपुरी की 'नोरा फतेही' के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से इसकी चर्चा होती रहती है

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 'दो घूंट' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बहुत ही कम समय में अपनी सुपरहॉट अदाओं की वजह से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। नम्रता मल्ला हमेशा अपनी नई वीडियो और बेहतरीन और सुपरहॉट तस्वीरों और अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं। 
भोजपुरी सिनेमा की सुपर बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री और डांस की ट्रेनिंग देने के साथ स्वयं अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली भोजपुरी की 'नोरा फतेही' के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अक्सर बेहतरीन और बोल्ड, हॉट और सुपरहॉट तस्वीर साझा करती रहती है। उन्होंने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपनी आँखों से फैंस को घायल कर रही हैं। नम्रता मल्ला द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट फोटोशूट में वह बहुत प्यारी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'आंखों की बात'। इन तस्वीरों में नम्रता अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर रही है और अपना फैन्स बेस बढ़ा रही है।
आपको बता दें कि यहां वह दिख रही हैं और अपना शर्मीला अंदाज दिखा रही हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मुस्कुराती आँखों की नम्रता और उनके चेहरे पर मुस्कान ऐसी हरकत करती है कि उनके चाहने वालों के जेहन में बस जाती है। तस्वीरों को देख फैंस इस पर कमेंट और लाइक की बरसात कर रहे हैं। कोई उन्हें 'हॉट' कह रहा है तो कोई इस पर 'इमोजी' की बारिश कर रहा है। बता दें कि नम्रता मल्ला दिल्ली में एक डांस स्कूल चलाती हैं। वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा चुकी हैं। नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई है।