भावनगर : थोड़ी बहस क्या हुई 200 लोग आपस में भिड़ गए

भावनगर : थोड़ी बहस क्या हुई 200 लोग आपस में भिड़ गए

भावनगर के महुवा स्थित इंदिरानगर की झुग्गियों में एक छोटी सी बात को लेकर दो समूहों के बीच आपसी घर्षण हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स ने घटनास्थल पर पहुँचकर पूरे मामले को काबू में लिया था। छोटी सी बात को लेकर दो समूहों के बीच हुये इस घर्षण के चलते पूरे इलाके में काफी तंग माहौल बन गया था। 
रात के साढ़े आठ बजे के करीब हुई घटना में दो समूहों के बीच घर्षण हो गया था तथा दोनों समूहों के बीच पथराव के साथ-साथ लाठी भी चली थी। पूरी घटना में 10 से 15 लोगों को चोट आई थी। घटना की जानकारी मिलते ही महुवा पुलिस की एक बड़ी टीम घटना स्थल पहुंची और बाज़ारों को बंद करवा कर स्थिति को शांत करने की कार्यवाही शुरू की। देर रात पुलिस द्वारा कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया भी गया। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले एक महीने से दोनों समूहों के बीच छोटी-मोटी तकरार होती ही रहती थी। हालांकि इस बीच एक पक्ष के किसी सदस्य ने अन्य पक्ष के व्यक्ति को अपशब्द कह दिये थे। जिसके चलते मामला बिगड़ा था। हालांकि अभी तक पुलिस को इस गुटबाजी का कोई ठोस कारण नहीं मिला है। स्थिति और भी अधिक ना बिगड़े इसलिए पुलिस ने महुवा डिवीजन के सभी पुलिस स्टेशन से अतिरिक्त पुलिस फोर्स भी बुला ली थी।