भावनगर : गर्मी के मौसम में अब स्विमिंग करना भी हुआ महंगा; इसे तो छोड़ देते!

भावनगर : गर्मी के मौसम में अब स्विमिंग करना भी हुआ महंगा; इसे तो छोड़ देते!

भावनगर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन द्वारा स्विमिंग पुलों की कीमतों में इजाफा कर दिया गया है। गर्मी के मौसम में जब अधिक से अधिक लोग स्विमिंग पूल का इस्तेमाल करते है। तब तंत्र द्वारा नई कीमतों के साथ स्विमिंग पूल चालू कर दिये गए है। कीमतों में इजाफा होने के बाद तुरंत ही स्विमिंग पूल चालू भी कर दिया गया है, जो पहले मेनटेन्स के लिए 1 अप्रैल से 10 अप्रैल तक बंद रहने वाला था। 
बता दें कि भावनगर में मात्र दो ही स्विमिंग पूल है, एक तो नीलमबाग और दूसरा सरदारनगर में। हालांकि वार्षिक शुल्क सहित सभी सेवाओं कि कीमत में अब इजाफा कर दिया गया है। इसके पहले गार्डन विभाग द्वारा रिपेरींग करने के बहाने स्विमिंग पूल को बंद रखने की घोषणा की थी। हालांकि स्टेंडिंग कमिटी द्वारा कीमतों में इजाफे को अनुमति मिलने के बाद तुरंत ही स्विमिंग पूल चालू कर दिया गया है। 
इस बारे में खुद शासक पक्ष में ही अंदरूनी विवाद हुआ है। कुछ सूत्रों की माने तो भाव बढ़ाने के लिए स्विमिंग पूल की फाइल गार्डन कमिटी और चैरमेन के पास पहुंची ही नहीं थी और सीधा स्टेंडिंग कमिटी के अधिकारियों के पास भेजी गई । जहां उसे अनुमति मिल भी गई। इस बारे मेन महापालिका के गार्डन कमिटी के चैरमेन उपेंद्रसिंह गोहील के अनुसार उनके पास शुल्क में इजाफा करने के लिए फाइल आई ही नहीं थी। अधिकारियों ने इस बारे में अपना बचाव करते हुये कहा कि इसके पहले ही उन्हें कमिटी की अनुमति मिल गई है। हालांकि उन्हें वर्तमान कमिटी को इस बारे में जानकारी देकर उन्हें अपने विश्वास में लेना चाहिए था।