बीच सड़क फिल्मी ड्रामा : डिलीवरी के बाद अस्पताल से घर लौट रही महिला को बीच सड़क ही मायके वाले जबरदस्ती उठा ले गये!

बीच सड़क फिल्मी ड्रामा : डिलीवरी के बाद अस्पताल से घर लौट रही महिला को बीच सड़क ही मायके वाले जबरदस्ती उठा ले गये!

सुरेंद्रनगर जिला थाना के मूल निवासी और अब वीरमगाम के निवासी महेशभाई प्रभुभाई दुशानिया ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत

मोरबी तालुक के बंधुनगर गांव के पास खिलखिलाहट गाड़ी से प्रसव कराकर घर लौट रही एक महिला को पियोरिया के लोगों ने अगवा कर लिया। पुलिस ने मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। सुरेंद्रनगर जिला थाना के मूल निवासी और अब वीरमगाम के निवासी महेशभाई प्रभुभाई दुशानिया (उम्र 21),ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वे वांकानेर तालुक के सरतनपर गांव के आसपास के क्षेत्र में एक मजदूर के रूप में काम करके परिवार का पोषण कर रहे हैं। वांकानेर तालुक के विनयागढ़ गांव की एक लड़की से प्रेम विवाह किया है। उसकी पत्नी के गर्भवती होने के कारण वह 5 सितंबर को मोरबी के सरकारी अस्पताल गया और डॉक्टर ने बीच-बचाव कर सिजेरियन डिलीवरी की बात कही। 08 सितंबर की सुबह छुट्टी दे दी गई और खिलखिलाहट वैन अस्पताल से घर आने के लिए निकली।


जब वैन में जा रही थी तभी बंधुनगर गांव के पास सफेद रंग की ईको कार आ गई और वैन को रोक लिया। साथ ही पीछे एक अन्य काले रंग की बोलेरो और एक सफेद कार आई जिसमें शिकायतकर्ता की पत्नी के मामा अशोकभाई केशभाई धारजिया, जीताभाई केशभाई धारजिया, पत्नी का बेटा विपुल, पत्नी के बड़े पिता प्रभुभाई रामभाई राठौड़, सास और पत्नी की मौसी और दो या तीन अन्य अज्ञात लोग आए अशोक और विपुल के हाथ में चाकू था। उसने दिखाया कि उसने शिकायतकर्ता की पत्नी को क्यों भगाया, यह कहकर कि उसने महेश को पीटा और वैन की चाबी ले ली, तीन वाहनों में सवार लोगों ने पत्नी का अपहरण कर भाग गए। शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने खिलाखिलत ने वैन की भी चाबी ले ली।


मोरबी तालुका पुलिस ने आरोपी अशोक केशभाई धारजिया, दोनों थानगढ़ निवासी जिताभाई केशभाई धारजिया, शिकायतकर्ता की पत्नी के फैबा के बेटे विपुल (थानगढ़), शिकायतकर्ता के बड़े ससुर प्रभुभाई रामभाई राठौड़,सास-मौसेरी सास और दो-तीन अज्ञात व्यक्तियों पर अपहरण का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।