बारडोली : 50 रूपये का लालच देकर एक बच्चे के बाप ने दो नाबालिक के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने हिरासत में लिया

रास्ता पूछने के बहाने दोनों बच्चियों को अपने साथ एक खेत ले गया और फिर की जबरजस्ती

बारडोली तालुका के समाधान गांव में एक विवाहित शख्स ने बकरियां चरा रही दो नाबालिक बच्चियों को रास्ते दिखाने के नाम पर 50 रूपये देने के बहाने बाइक पर ले गया और उन्हें कपड़े उतारने को कहा। बच्चियों के मना करने पर उसने उन बच्चियों को मारा और फिर शारीरिक शोषण किया। 
जानकारी के अनुसार रायम गांव में पानी की टंकी के पास 12 और 13 साल के दो बच्चियां बकरियां चर रही थी। इसी बीच समथान गांव के महायवंशी महला निवासी कल्पेश मनुभाई महायवंशी (30) ने दोनों बच्चों से वरद गांव जाने का रास्ता पूछा। जब बच्चियों ने उसे इशारे से रास्ता बताया तो कल्पेश ने रास्ता दिखाने के लिए 50 रुपये का लालच दिया। पैसों की लालच में दोनों बच्चों उसकी बाइक पर बैठ गये और वो उन दोनों को  वरद गांव ले जाने लगा। लेकिन फिर उसने रास्ता बदल लिया और दोनों को नहर के पास एक गन्ने के खेत में ले गया और उनसे अपने कपड़े उतारने को कहा। लेकिन लड़कियों के कपड़े उतारने से इनकार किया तो कल्पेश ने उन दोनों का गला पकड़ लिया। इसके बाद कल्पेश ने दोनों के साथ शारीरिक शोषण किया। किसी तरह वहां से भाग कर आई दोनों बच्चियों ने घटना की जानकारी अपनी मामी को दी। मामी ने कल्पेश के खिलाफ बारडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कल्पेश को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि समथान में रहने वाला और एक बच्चे का पिता आरोपी कल्पेश ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। बुधवार (घटना के दिन) को वह शराब के नशे में आया था। वह बच्चों को खेत में ले गया और उनसे अपने कपड़े उतारने को कहा। ऐसा न करने पर उसने बच्चियों को मारा जिसमें एक के मुंह से खून बह रहा था। जबकि अन्य के गले पर नाखून के निशान हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव में भीड़ भड़क गई। सभी ने पुलिस से युवक को उचित सजा देने की मांग की गई।
Tags: Bardoli