बी-टाउन : एअरपोर्ट पर फैन ने दिया शाहरुख़ के लाडले को गुलाब, फिर आर्यन ने जो किया उसने जीत लिया लोगों का दिल

बी-टाउन : एअरपोर्ट पर फैन ने दिया शाहरुख़ के लाडले को गुलाब, फिर आर्यन ने जो किया उसने जीत लिया लोगों का दिल

ड्रग्स मामले में लंबे समय तक चर्चा में रहे थे आर्यन खान, बना ली थी सोशल मीडिया से दूरियां

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फैन फोलोविंग न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलती है। अब उनके बेटे आर्यन खान भी एक चर्चित नाम है। एक समय ड्रग्स मामले में नाम उछलने से चर्चा में आये आर्यन ड्रग केस से बाहर आने के बाद धीरे-धीरे मीडिया के सामने आ रहे हैं। हाल ही में आर्यन खान को एयरपोर्ट पर देखा गया जहाँ उन्हें देखने के लिए उनके फैंस क्रेज़ी हो रहे थे, इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर उतरे आर्यन को एक फैन ने गुलाब भी दिया है। जिसे लेकर आर्यन ने कूल अंदाज में रिएक्शन भी दिया है। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। साथ ही फैंस भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन लिख रहे हैं।

ड्रग्स मामले के बाद अब मिलने लगा है लोगों से प्यार


आपको बता दें कि कुछ समय पहले ड्रग्स मामले में मीडिया ट्रायल से जूझ रहे आर्यन को लोगों ने खुले दिल से स्वीकारना शुरू कर दिया है। अपने पिता की तरह दिखने वाले आर्यन खान हाल ही में कहीं से मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए हैं। नीली टीशर्ट के ऊपर पीली जैकेट और काला ट्राउजर पहने दिखे आर्यन को एयरपोर्ट पर एक फैन ने गुलाब का फूल दिया है। गुलाब लेकर आर्यन ने शाही अंदाज में गुलाब देकर प्यार जताने वाले को सलाम भी किया है। इतना ही नहीं आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर लोगों के साथ फोटो भी खिंचाई।

एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए आर्यन


गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूब के महीने में आर्यन को एक क्रूज से मिले ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया था। इस मामले में चली लंबी जांच पड़ताल और पूछताछ के बाद आर्यन काफी विवादों में रहे। हालांकि अंत में आर्यन को क्लीन चिट मिल गयी थी और समय के साथ सब शांत हो गया। इस दौरान लंबे समय तक चले मीडिया ट्रायल के बाद आर्यन ने सोशल मीडिया से काफी समय तक दूरी बनाई रखी। क्लीन चिट मिलने के बाद अब आर्यन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देने लगे हैं। बता दें कि आर्यन खान अब सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देने लगे हैं। कुछ समय पहले आर्यन ने अपने भाई और बहन के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।
Tags: Bollywood