अतुल बेकरी के संचालक की जमानत हुई नामंजूर, हो सकती है गिरफ्तारी

अतुल बेकरी के संचालक की जमानत हुई नामंजूर, हो सकती है गिरफ्तारी

शराब के नशे में एक युवती पर चढा दी थी गाडी, चौधरी समाज ने तहसीलदार को दिया ज्ञापन

वेसू रोड पर शुक्रवार के रोज शराब के नशे में ड्राइविंग के दौरान अतुल बेकरी के संचालक की कार से उर्वशी चौधरी नाम की महिला की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में बेकरी संचालक अतुल वेकरिया की जमानत नामंजूर करने की गुहार लगाई थी जो कि मंजूर होने के बाद अतुल की गिरफ्तारी का मार्ग खुल गया है। पुलिस ने इस मामले में ड्रिंक एंड ड्राइव की धारा भी जोड़ दी है।
शराब पी होने की पुष्टि हुई
उमरा पुलिस स्टेशन के पीआई झाला ने बताया कि इसके पहले अतुल को 304(अ) में जमानत दी गई थी जो कि नामंजूर होने के बाद अब अतुल वेकरिया की गिरफ्तारी का रास्ता साफ हो गया है। सिविल हॉस्पिटल में अल्कोहल टेस्ट में भी पता चला है कि अतुल ने शराब पी थी। कोर्ट ने पुलिस की ओर से दी गई जमानत को नामंजूर कर दिया है। साथ ही इस पूरे मामले में नई धाराएं भी जोड़ने की मंजूरी मिलने के बाद अब पूरे मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर की जगह अब पुलिस इंस्पेक्टर के बी झाला को दी गई है। 
चौधरी समाज ने दिया ज्ञापन
इधर दूसरी ओर बारडोली तहसील के उतारा गांव की निवासी उर्वशी चौधरी की दुर्घटना में मौत के कारण बारडोली के चौधरी समाज में आक्रोश है। पूरे चौधरी समाज ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने के तहसीलदार लिए ज्ञापन दिया है। बारडोली प्रदेश चौधरी समाज और आदिवासी संवर्धन समिति ने बारडोली प्रांत कचहरी में तहसीलदार को ज्ञापन दिया है और आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। साथ ही उर्वशी चौधरी के परिवार को वित्तीय मदद करने की गुहार लगाई है।

Tags: 0