विधानसभा चुनाव : गुजरात में कांग्रेस के लिए प्रचार प्रसार की कमान संभलने मैदान में आ रहे हैं राहुल गाँधी

विधानसभा चुनाव : गुजरात में कांग्रेस के लिए प्रचार प्रसार की कमान संभलने मैदान में आ रहे हैं राहुल गाँधी

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी

गुजरात विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा होते ही चुनावी गतिविधियों का कारवां पूरी रफ्तार से दौड़ने लगा है। गुजरात का गढ़ जीतने के लिए सभी पार्टियां रणनीति बनाने में लगी हुई हैं। आप और बीजेपी के ओर आये दिन प्रमुख नेताओं के दौरे हो रहे है पर कांग्रेस की ओर से अभी तक ऐसा कुछ बड़ा कार्यक्रम नहीं देखा गया है। अब ऐसे में राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आयोजन किया गया है। राहुल गांधी नवंबर के दूसरे हफ्ते में गुजरात आ रहे हैं। यानी राहुल गांधी 10 नवंबर को गुजरात का दौरा कर सकते हैं। मालूम हो कि इस दौरे के दौरान वह करीब 4 से 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।इस तरह राहुल गांधी गुजरात में कांग्रेस की कमान संभालने के लिए प्रवेश करेंगे।
 

राहुल 10 नवंबर को गुजरात दौरे पर जा सकते हैं

 
गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त राहुल गांधी गुजरात चुनाव को लेकर सक्रिय हो गए हैं। वह चुनाव प्रचार के लिए गुजरात आएंगे। राहुल गांधी के दौरे से आगामी चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। कांग्रेस ने जोर-शोर से तैयारी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद अब राज्य के विभिन्न दलों के नेता चुनाव प्रचार के लिए गुजरात में डेरा डालेंगे।
 

मध्य गुजरात में हो सकती है राहुल गांधी की जनसभा

 
आपको बता दें कि राहुल गांधी इस समय दक्षिण भारत में 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हैं। अपने गुजरात दौरे के दौरान राहुल गांधी मध्य गुजरात, सौराष्ट्र और आदिवासी इलाकों में जनसभाएं कर सकते हैं।