एशिया कप : मैच में नहीं चला ऋषभ का बल्ला, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्वशी को ले लिया निशाने पर

एशिया कप : मैच में नहीं चला ऋषभ का बल्ला, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्वशी को ले लिया निशाने पर

भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, पंत ने भी गैरजिम्मेदाराना खेल दिखाया

एशिया कप 2022 के सुपर-4 में कल हुए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ 182 रनों का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान टीम ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (71) और ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज (42) की मदद से भारतीय टीम को मात दी। इस मैच में गेंदबाजों ने टीम इंडिया के लिए बेहद खराब खेल दिखाया। डेथ ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने कई रन लुटाए। भारत के लिए कोहली के अलावा लगभग सबने गैरजिम्मेदाराना शॉट खेले. इन सब के बीच सबसे खराब खेल पंत ने दिखाया था. इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इस मैच को देखने स्टेडियम पहुंचीं, लेकिन उन्हें देखकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर मीम्स सामने आए हैं।

ऋषभ पंत को को भी किया गया प्लेइंग इलेवन में शामिल

इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को चुना, लेकिन पंत इस फैसले को सही नहीं साबित कर पाए और बल्ले से बुरी तरह विफल रहे। उन्होंने 12 गेंदों पर सिर्फ 14 रन बनाए जिसमें 2 चौके शामिल थे। भारत के मैच हारने के बाद ही उर्वशी रौतेला फैंस के निशाने पर आ गई हैं। फैंस उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के लिए पनौती मानते हैं। उर्वशी रौतेला भी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का पहला मैच देखने गई थीं। इसके बाद पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली।

लोगों ने किया उर्वशी रौतेला को ट्रोल


भारत के मैच हारने के बाद फैंस ने उर्वशी रौतेला को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि दीदी क्रिकेट नहीं देखती हैं। एक शख्स ने पूछा- बस इसी वजह से हम मैच हार गए। एक फैन ने लिखा कि यह पंत के लिए पनोती है। बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद हुआ था। जिसमें उर्वशी रौतेला ने पंत पर निशाना साधते हुए कहा कि आरपी मुझसे मिलने आए और मैंने मना कर दिया। इसके बाद पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि दीदी मेरा पीछा करना बंद कर दो।